Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. इंग्लैड कठिन परिस्थितियों में हमसे जयादा...

इंग्लैड कठिन परिस्थितियों में हमसे जयादा साहसी था: कोहली

कोहली ने कहा,‘‘हमारे मुकाबले कठिन परिस्थितियों में वे ज्यादा साहसी थे। निचले क्रम से मिला योगदान महत्वपूर्ण रहा।’’

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 03 Sep 2018, 12:45:58 IST

साउथम्पटन: चौथे टेस्ट मैच में मिली हार के साथ ही सीरीज भी गंवा बैठे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि इंग्लैंड की टीम मुश्किल परिस्थितियों में निडर रही और दोनों टीमों के बीच यहीं अंतर था। उल्लेखनीय है कि पांच टेस्ट मैचों की इस सीरीज में इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ 3-1 से अजय बढ़त बना ली है। दोनों के बीच पांचवां टेस्ट मैच शुक्रवार से खेला जाएगा। 

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने रविवार को रोज बाउल स्टेडियम में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में भारत को 60 रनों से हरा दिया। इस मैच के बाद एक बयान में कोहली ने कहा, "जब आपके पास हारने को कुछ नहीं होता और उस स्थिति में आप गेंद को स्ट्राइक करते हैं तथा साझेदारी को बढ़ाते हैं तो प्रतिद्वंद्वी टीम के लिए इससे काफी मुश्किलें बढ़ जाती हैं।"

कोहली ने कहा, "इंग्लैंड की टीम की निचले क्रम के बल्लेबाज निडर होकर मैदान पर उतरते हैं। उन्हें अपने कौशल पर विश्वास होते है और मुश्किल परिस्थितियों में वे निडर रहते हैं। वे इन चीजों को लेकर आश्वस्त हैं कि उन्हें मुश्किल परिस्थितियों में क्या चाहिए? इसीलिए, उन्होंने टेस्ट मैच जीता।"

पांचवें टेस्ट मैच के बारे में कोहली ने कहा, "हमारे पास आखिरी टेस्ट मैच से अब भी अपनी गलतियों में सुधार करने का अवसर है। इसके साथ ही हम दबाव वाली परिस्थितियों से जूझने का अनुभव भी हासिल कर सकते हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: IND VS ENG Virat Kohli felt that England were "braver in tough situation