Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. जानिए क्यों मेलबर्न में ऑस्ट्रेलियाई फैंस...

जानिए क्यों मेलबर्न में ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने की मिशेल मार्श की हूटिंग, ट्रेविस हेड ने इसे बताया निराशाजनक

बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से पहले एक फेसबुक पेज बनाया गया था जिसमें मैच के दौरान मिशेल मार्श का मजाक उड़ाने के लिए कहा गया था। 

India TV Sports Desk
Reported by: India TV Sports Desk 26 Dec 2018, 18:41:45 IST

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने कहा है कि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर उनकी टीम के साथी मिशेल मार्श का ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने मजाक उड़ाया जाना बेहद निराशाजनक है। एमसीजी पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बुधवार से तीसरे टेस्ट मैच की शुरुआत हुई है। इस मैच में विक्टोरिया के पीटर हैंड्सकॉम्ब के स्थान पर मिशेल मार्श को टीम में चुना गया है। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से पहले एक फेसबुक पेज बनाया गया था जिसमें मैच के दौरान मिशेल मार्श का मजाक उड़ाने के लिए कहा गया था। 

हेड ने कहा, "मैं नहीं समझता की यह अच्छी बात है। हमने ऐसा कोहली के साथ भी देखा लेकिन मिशेल के लिए यह होना निराशाजनक है जिन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की।"

हेड के मुताबिक, "मुझे लगता है कि उन्होंने मुश्किल परिस्थितियों में भारत पर दबाव बनाया। मुझे नहीं लगता कि ऑस्ट्रेलिया में किसी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के साथ ऐसा होना चाहिए। मैं विक्टोरिया के लोगों को जानता हूं। पीटर के जाने से वह नाराज हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह मिशेल के लिए अच्छा नहीं है।"

पेन ने पहले दिन 15 ओवर फेंके और 23 रन दिए। उनकी गेंदबाजी की टीम के कप्तान टिम पेन ने भी तारीफ की है। हेड ने कहा, "मिशेल मार्श इस तरह के इंसान हैं कि उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने बताया कि वह अपने काम से काम रखते हैं। उन्होंने अपना काम किया और शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने वो काम किया जिसकी टीम को जरूरत थी।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IND VS AUS Mitch Marsh was booed at the MCG Travis Head defends West Australian allrounder