Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. तीसरी शादी पर इमरान ने तोड़ी...

तीसरी शादी पर इमरान ने तोड़ी चुप्पी, कहा, ''शादी करना मेरा गुनाह है''

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और अब राजनीतिक दल पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़ के अध्यक्ष इमरान ख़ान ने आख़िरकार अपनी तीसरी शादी की ख़बरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 10 Jan 2018, 13:42:55 IST

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और अब राजनीतिक दल पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़ के अध्यक्ष इमरान ख़ान ने आख़िरकार अपनी तीसरी शादी की ख़बरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने शादी की ख़बर उड़ाने के लिए पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान मुस्लिम लीग के नवाज़ शरीफ़ पर हमला बोला है.

इमरान ने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि  ये शातिर मुहिम नवाज़ शरीफ़ ने चलाई है. इमरान ने कहा कि वह सिर्फ़ अपने बच्चों और बुशरा बेगम के रुढ़िवादी परिवार को लेकर चिंतित हैं. उन्होंने कहा कि नवाज़ शरीफ़ की इस मुहिम से बुशरा बेगम के परिवार को परेशानी झेलनी पड़ी है.

इमरान ने अक अन्य ट्वीट में कहा- ''मैं शरीफ़ को 40 साल से जानता हूं और मुझे उनके निजी अनैतिक जीवन के बारे में सारे बाते पता हैं लेकिन मैं इन्हें उजागर करने के लिए मैं गिर नहीं सकता.''

नवाज़ शरीफ़ ने इसके पहले मीडिया से कहा था, ''ये दुख की बात है कि इमरान ख़ान शादी की ख़बरों के बाद छुपते फिर रहे हैं और कथित पत्नी के बच्चों को जवाब देना पड़ रहा है. अगर उन्होंने शादी की है तो उन्हें सामने आकर स्वीकार करना चाहिए.''  

ग़ौरतलब है कि सोशल मीडिया पर इमरान की बुशरा बेगम से शादी की अफवाह उड़ी थी. बुशरा धार्मिक गुरु हैं जिससे इमरान सलाह लेते रहे हैं.

रविवार को तहरीक-ए-इंसाफ़ पार्टी ने एक बयान देकर स्पष्ट किया कि इमरान ने शादी नहीं की है और सिर्फ़ शादी का प्रस्ताव बुशरा के सामने रखा है जिस पर उनका परिवार विचार कर रहा है.

बुशरा 40 साल की हैं जबकि इमनार 65 साल के हैं. इमरान ख़ान ने सबसे पहले जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1995 में शादी की थी लेकिन नौ साल के बाद 2004 में दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद इमरान ने रेहम से शादी की जो सिर्फ़ दस महीने चली.

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: तीसरी शादी पर इमरान ने तोड़ी चुप्पी, कहा, ''शादी करना मेरा गुनाह है''