Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. महिला टी-20 विश्वकप के ब्रैंड एम्बेसेडर...

महिला टी-20 विश्वकप के ब्रैंड एम्बेसेडर बने डैरेन सैमी

 टूर्नामेंट का आयोजन 9 से 24 नवंबर तक वेस्टइंडीज में किया जाएगा।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 05 Sep 2018, 16:37:38 IST

अपनी कप्तानी में वेस्टइंडीज को दो बार टी-20 विश्वकप का चैम्पियन बनाने वाले डैरेन सैमी को आगामी महिला टी-20 विश्वकप का ब्रैंड एम्बेसेडर बनाया गया है। आईसीसी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमी अब एक एम्बेसेडर के रूप में टूर्नामेंट के छठे संस्करण में मदद करेंगे। टूर्नामेंट का आयोजन 9 से 24 नवंबर तक वेस्टइंडीज में किया जाएगा। वेस्टइंडीज की महिला टीम टी-20 विश्वकप में अपना खिताब बचाने उतरेगी। 

सैमी ने एक बयान में कहा, "आईसीसी महिला टी-20 विश्वकप के लिए टीम से जुड़ना मेरे लिए सम्मान और खुशी की बात है। हमारे देश में ये एक बहुत बड़ा आयोजन होने जा रहा है और हमारी महिला टीम के लिए ये बहुत बड़ा मौका है। ये टूर्नामेंट महिला क्रिकेट को काफी आगे लेकर जाएगा।" 

टी-20 विश्वकप का आयोजन तीन स्थलों पर किए जाएंगे और इसमें कुल 23 मैच खेले जाएंगे। आपको बता दें कि भारतीय महिला टीम से इस बार खिताब जीतने की संभावनाएं बड़ गई हैं और टीम से फैंस को ढेरों उम्मीदें हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: ICC Women's World T20I: Darren Sammy becomes brand ambassador, महिला टी-20 विश्वकप के ब्रैंड एम्बेसेडर बने डैरेन सैमी