Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. क्वार्टर फाइनल में टीम इंडिया ने...

क्वार्टर फाइनल में टीम इंडिया ने की 'अविश्वसनीय' फील्डिंग, डाइव और डायरेक्ट हिट की लगाई झड़ी

र्टर फाइनल मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश की टीम को 131 रनों से हरा दिया।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 26 Jan 2018, 15:45:55 IST

आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी तो शानदार की ही। इसके अलावा खिलाड़ियों की फील्डिंग देखकर हर किसी के होश उड़ गए। भारतीय फील्डरों ने चीते की फुर्ती दिखाते हुए फील्डिंग की और बल्लेबाजों को पूरे मैच में उलझाए रखा। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफिशियल पेज पर टीम इंडिया के फील्डरों की फील्डिंग का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें हर खिलाड़ी बेहतरीन फील्डिंग करता नजर आ रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के फील्डर जमकर डाइव लगा रहे हैं और डायरेक्ट हिट भी मार रहे हैं। टीम इंडिया के फील्डरों ने पूरे मैच में कसी हुई फील्डिंग की और बांग्लादेश के बल्लेबाजों को रनों के लिए उलझाए रखा। फील्डरों ने अपने गेंदबाजों का अच्छा साथ दिया और इस कारण टीम ने मुकाबले को आसानी से अपने नाम कर लिया।

क्वार्टर फाइनल मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश की टीम को 131 रनों से हरा दिया। भारत की तरफ से शुभमान गिल ने बेहतरीन अर्धशतक लगाया और उन्हें मैन ऑफ द मैच भी दिया गया। इस जीत के साथ ही भारत अब सेमीफाइनल में पहुंच गया है। सेमीफाइनल में अब भारतीय टीम का मुकाबला पाकिस्तान से होगा। दोनों देशों के बीच ये मुकाबला 30 जनवरी को खेला जाएगा। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: ICC Under-19 World Cup: Team India did amazing fielding in Quarter-final, क्वार्टर फाइनल में टीम इंडिया ने की 'अविश्वसनीय' फील्डिंग, डाइव और डायरेक्ट हिट की लगाई झड़ी