Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट आईसीसी ने वेस्टइंडीज को दिया तगड़ा...

आईसीसी ने वेस्टइंडीज को दिया तगड़ा झटका, इस खिलाड़ी को किया सस्पेंड

बांग्लादेश के खिलाफ जारी टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज की तरफ से धाकड़ गेंदबाजी करने वाले शैनन गैब्रियल को हाल ही में आईसीसी ने एक मैच के लिए निलंबित कर दिया है। 

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 23 Nov 2018, 15:38:07 IST

बांग्लादेश के खिलाफ जारी टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज की तरफ से धाकड़ गेंदबाजी करने वाले शैनन गैब्रियल को हाल ही में आईसीसी ने एक मैच के लिए निलंबित कर दिया है। ग्रैब्रियल को आईसीसी आचार संहिता के अनुच्छेद 2.12 का दोषी पाया गया, जिसके बाद उन पर 30 प्रतिशत मैच फीस के साथ दो डिमैरिट पॉइंट्स दिए गए। 

इन दो डिमेरिट पॉइंट्स के साथ गैब्रियल के पिछले 24 महिनों में कुल 5 डिमेरिट पॉइंट हो गए हैं जिस वजह से आईसीसी ने उन्हें अगले टेस्ट मैच से निलंबित कर दिया है। 

गैब्रियल ने बाग्लादेश के खिलाफ जारी टेस्ट मैच में 8वें ओवर के दौरान गेंद फेंकने के बाद जानबूझकर बांंग्लादेशी खिलाड़ी इमरुल कायेस से टकराए थे जिसके बाद उन्हें दोषी मानते हुए आईसीसी ने यह सजा सुनाई। गैब्रियल की इस हरकत का खामियाजा अब उनकी टीम को अगले टेस्ट मैच में उठाना होगा। उल्लेखनीय है ग्रैबियल ने बांग्लादेश के खिलाफ पहली पारी में चार महत्वपूर्ण विकेट लिए थे। 

गैब्रियल को पिछले साल अप्रैल में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच में तीन डिमेरिट पॉइंट मिले थे। आईसीसी ने इस बात की जानकारी खुद अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन