Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. भारत और पाकिस्तानी खिलाड़ियों का हंसी-मजाक...

भारत और पाकिस्तानी खिलाड़ियों का हंसी-मजाक बना साल 2017 का सबसे बड़ा ट्वीट

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले के बाद भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों को एकसाथ हंसते देखा गया था

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 01 Jan 2018, 12:16:57 IST

हाल ही में आईसीसी ने साल 2017 में किए गए टॉप-10 ट्वीट की लिस्ट जारी की है। आईसीसी ने ये लिस्ट सबसे ज्यादा री-ट्वीट, लाइक्स के हिसाब से की है। जिस ट्वीट को सबसे ज्यादा री-ट्वीट और लाइक्स मिले हैं उसे उन्होंने नंबर-1 पर रखा है। आपको बता दें कि साल 2017 में आईसीसी का सबसे ज्यादा पसंदीदा ट्वीट भारत और पाकिस्तानी खिलाड़ियों का हंसी मजाक रहा। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले के बाद भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों को एकसाथ हंसते देखा गया था और आईसीसी ने वीडियो बनाकर ट्वीट कर दिया था। इस वीडियो को 12,473 बार री-ट्वीट और 29,008 बार लाइक किया गया।

आईसीसी ने वो ट्वीट 18 जून, 2017 को किया था। ट्वीट को आईसीसी ने 'खेल-भावना' लिखकर पोस्ट किया था। आपको बता दें कि फाइनल मुकाबले में भारत को पाकिस्तान से करारी हार का सामना करना पड़ा था लेकिन इसके बावजूद मैच के बाद युवराज सिंह, विराट कोहली को पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ जमकर मस्ती करते देखा गया था। आईसीसी के दूसरे नंबर के ट्वीट की बात करें तो दूसरे पर वो ट्वीट रहा जिसपर उसने लिखा, 'क्रिकेट विश्व कप, टी20 विश्व कप, चैंपियंस ट्रॉफी। पाकिस्तान के पास आईसीसी की हर ट्रॉफी है।' इस ट्वीट को 7,886 री-ट्वीट और 14,901 लाइक मिले हैं।

इसके अलावा तीसरे नंबर पर पाकिस्तान के चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के जश्न का वीडियो, चौथे पर युवराज सिंह के 6 छक्कों का ट्वीट, पांचवें पर चैंपियंस ट्रॉफी के साथ पाकिस्तान टीम की फोटो का ट्वीट, छठे पर हार के बाद भी विराट कोहली और टीम इंडिया का पाकिस्तान को जीत की बधाई देना, सातवें पर बतौर कप्तान टी20 मैच में रोहित शर्मा का 35 गेंदों पर बनाया गया शतक, आठवें पर चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान की जीत का जश्न, 9वें पर कोहली-सरफराज का एकसाथ चैंपियस ट्रॉफी के साथ फोटोशूट और 10वें पर पाकिस्तान की खिताब जीतना रहा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: ICC reveals top-10 tweet of 2017, भारत और पाकिस्तानी खिलाड़ियों का हंसी-मजाक बना साल 2017 का सबसे बड़ा ट्वीट