Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट वर्ल्ड कप से पहले एरॉन फिंच...

वर्ल्ड कप से पहले एरॉन फिंच ने आलोचकों को दिया बल्ले से करारा जवाब, बोले- लोगों ने हमें खारिज कर दिया था

ऑस्ट्रेलिया ने इसके बाद यूएई में पाकिस्तान का 5-0 से क्लीनस्वीप किया। पाकिस्तान की टीम ने इस श्रृंखला के लिए नियमित कप्तान सरफराज अहमद सहित छह शीर्ष खिलाड़ियों को आराम दिया था। 

Bhasha
Reported by: Bhasha 01 Apr 2019, 17:44:07 IST

दुबई। कप्तान एरॉन फिंच ने चेताया है कि ऑस्ट्रेलिया भारत में एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला जीतने के बाद पाकिस्तान का क्लीनस्वीप करके अगले महीने शुरू होने वाले विश्व कप में खिताब की रक्षा के अपने अभियान की शुरुआत बढ़े हुए मनोबल के साथ करेगा। 

ऑस्ट्रेलिया की टीम इससे पूर्व 15 महीने मं 18 में से सिर्फ तीन मैच जीत पाई थी लेकिन फिंच की अगुआई में 2015 की विश्व चैंपियन टीम ने भारत के खिलाफ 0-2 से पिछड़ने के बाद विराट कोहली की अगुआई वाली मजबूत टीम को 3-2 से हराया जो 2009 के बाद टीम की भारत में पहली श्रृंखला जीता है। 

ऑस्ट्रेलिया ने इसके बाद यूएई में पाकिस्तान का 5-0 से क्लीनस्वीप किया। पाकिस्तान की टीम ने इस श्रृंखला के लिए नियमित कप्तान सरफराज अहमद सहित छह शीर्ष खिलाड़ियों को आराम दिया था। 

दो शतक और दो अर्धशतक से 451 रन बनाकर मैच आफ द सीरीज बने फिंच ने कहा, ‘‘अब हम विश्व कप में काफी आत्मविश्वास के साथ जाएंगे जबकि काफी लोगों ने हमें खारिज कर दिया था।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘यहां आते हुए हमारा ध्यान पूरी तरह से केंद्रित था और यह विश्व कप से पहले हमारे पास आखिरी मौका था इसलिए हम टूर्नामेंट में लय के साथ जाना चाहते थे।’’ 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: ICC Cricket World Cup 2019: Aaron Finch warns critics who wrote Australia off with Pakistan glory