Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट दिल्ली के खिलाफ 53 रनों की...

दिल्ली के खिलाफ 53 रनों की तूफानी पारी खेलने के बाद युवराज सिंह ने अपने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान

युवराज सिंह का क्रिकेट भविष्य पिछले कुछ वर्षों से चर्चा का विषय बना हुआ है लेकिन इस क्रिकेटर ने कहा कि जब उन्हें लगेगा कि समय आ गया है तो वह सबसे पहले संन्यास ले लेंगे।

Bhasha
Reported by: Bhasha 25 Mar 2019, 18:50:38 IST

युवराज सिंह का क्रिकेट भविष्य पिछले कुछ वर्षों से चर्चा का विषय बना हुआ है लेकिन इस क्रिकेटर ने कहा कि जब उन्हें लगेगा कि समय आ गया है तो वह सबसे पहले संन्यास ले लेंगे। राष्ट्रीय टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे युवराज पिछले कुछ समय में आईपीएल में भी अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं लेकिन मुंबई इंडियन्स की ओर से खेलते हुए उन्होंने रविवार को नए सत्र का शानदार आगाज किया। 

आईपीएल के पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई इंडियन्स की 37 रन की हार के बाद युवराज ने कहा,‘‘जब समय आएगा तो मैं सबसे पहले संन्यास लूंगा।’’
 
विश्व टी20 2007 और 2011 विश्व कप में भारत की जीत के नायक रहे युवराज ने हालांकि स्वीकार किया कि कभी कभी वह खेलना जारी रखने को लेकर अनिश्चित हो जाते हैं। 

इस 37 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा, ‘‘पिछले दो साल मेरे लिए उतार चढ़ाव भरे रहे और मैं फैसला नहीं कर पाया कि मुझे क्या करना है।’’ 

युवराज ने हालांकि कहा कि जब उन्होंने आत्मविश्लेषण किया तो पाया कि वह अब भी खेल का लुत्फ उठा रहे हैं जैसा कि वह अंडर 16 क्रिकेटर के रूप में करते थे और राष्ट्रीय टीम में चयन के बारे में नहीं सोच रहे। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: दिल्ली के खिलाफ 53 रनों की तूफानी पारी खेलने के बाद युवराज सिंह ने अपने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान I will be first one to hang my boots when time comes: Yuvraj on retirement