Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. हसीन जहां का आरोपों का सिलसिला...

हसीन जहां का आरोपों का सिलसिला जारी, अब कहा शमी ने दिए बीसीसीआइ को दिए प्रमाणपत्र

क्रिकेटर मुहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का पति पर आरोप लगाने के सिलसिला अभी भी जारी है. हाल में हसीन जहां के इस दावे से क्रिकेट जगत में सनसनी फैल गई थी कि शमी ने उनके साथ दुष्कर्म करके जंगल में फेंकने की साजिश रची थी. 

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 29 Apr 2018, 11:50:30 IST

क्रिकेटर मुहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का पति पर आरोप लगाने के सिलसिला अभी भी जारी है. हाल में हसीन जहां के इस दावे से क्रिकेट जगत में सनसनी फैल गई थी कि शमी ने उनके साथ दुष्कर्म करके जंगल में फेंकने की साजिश रची थी. अब शनिवार को हसीन जहां ने शमी पर आरोप लगाया कि बंगाल अंडर-22 टीम में शामिल होने के लिए शमी ने फर्जी प्रमाणपत्र बनाया था. बता दें कि बीसीसीआइ शमी को मैच फ़िक्सिंग के आरोप में क्लीन चिट दे चुकी है. 

ताज़ा आरोप हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शमी के ड्राइविंग लाइसेंस की तस्वीर शेयर करते हुए लगाया है. इसमें लिखा गया-'देखो दोस्तों, शमी की कब की पैदाइश है।' हसीन जहां ने बाद में फोटो और पोस्ट को डिलीट कर दिया. उन्होंने शमी के प्रमाणपत्र की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था-'देखो दोस्तों शमी की कब की पैदाइश है और मीडिया में बैठकर दुनिया के सामने खुद को 1990 का बताता है. फर्जी प्रमाणपत्र बनाकर बीसीसीआइ और जनता को उल्लू बनाया. आप ही बताओ उस लड़के का क्या दोष था जो कि शमी के कारण खेल नहीं पाया.

दुनिया को शमी ने बताया कि मैं उम्र में बड़ी हूं, लेकिन देखो कौन बड़ा है. उसने कई बार फर्जी कागजात बनवाए हैं. शमी के जन्म का साल 1982 है.' शमी की मौजूदा उम्र 28 साल है, जिसके बारे में हसीन ने दावा किया है कि वह झूठा है. उन्होंने लिखा है-'दोस्तों, आप सब भी झूठे प्रमाणपत्र बनवा सकते हैं.' हसीन जहां ने आगे लिखा कि अगर अभी भी बीसीसीआइ या उत्तर प्रदेश सरकार इस बात को दबाती है तो दोस्तों आप सब भी ऐसे झूठे प्रमाणपत्र बनाकर अपने काम में ला सकते हैं.

गौरतलब है कि IPL 2018 में मुहम्मद शमी दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ खेल रहे हैं.

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: हसीन जहां का आरोपों का सिलसिला जारी, अब कहा शमी ने दिए बीसीसीआइ को दिए प्रमाणपत्र