Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. पत्नी हसीन जहां के 2 टेप...

पत्नी हसीन जहां के 2 टेप ने बढ़ाईं मोहम्मद शमी की मुश्किलें, बातचीत में पाक लड़की का जिक्र

हसीन ने शमी के खिलाफ कई धाराओं में एफआईआर दर्ज करा दी है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 09 Mar 2018, 20:30:18 IST

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी उनपर आरोपों की झड़ी लगी ही थी कि अब उनकी पत्नी हसीन जहां ने एक ऑडियो टेप जारी किया है। इस टेप में शमी और उनकी पत्नी के बीच दुबई में पाकिस्तानी लड़की को लेकर बातचीत हो रही है। इस टेप में साफ सुनाई दे रहा है कि हसीन शमी से कई सवाल कर रही हैं लेकिन शमी उन सवालों के ठीक तरीके से जवाब नहीं दे रहे है। कुछ सवालों में तो शमी फंसते भी नजर आए। हसीन शमी से कह रहीं हैं कि अब मुझे हर सवाल के जवाब चाहिए, मैंने 6 साल तक सहा है।

हसीन ने शमी से पूछा कि आपने तो कहा था कि आपके पास दुबई का वीजा नहीं है और वाया वहां गए हैं। इसके जवाब में शमी ने कहा कि मैंने उसी वक्त वीजा करवाया था। इसके बाद हसीन टेप में पाकिस्तानी लड़की अलिशबा का जिक्र करती हैं। हसीन कहती हैं कि अलिशबा को आप मैसेज करते हैं, कि ये रूम इस नाम से बुक है, सेम होटल, तो ये भी मोहम्मद भाई ने किया था क्या? लेकिन जब बैगेज नंबर 7 में जब अलिशबा खड़ी थी, आप उससे पूछ रहे हो, वो आप से पूछ रही है, ये बातें, ये टाइमिंग, ये डेट, आपका लैंडिंग का टाइम, पिकअप का टाइम,ये सबकुछ मतलब मोहम्मद भाई कर रहे थे क्या? इसके जवाब में भी शमी ने कहा कि मोहम्मद भाई ने पैसे भिजवाए थे और मुझे उससे पैसे लेने थे।

हसीन के सवाल यहीं नहीं रुके। हसीन ने शमी से फिर से सवाल किया और कहा कि अगर आपको मोहम्मद भाई से पैसे लेने थे, अलिशबा से मोहम्मद भाई के पैसे लेने थे, पहली बात मोहम्मद भाई अलिशबा को नहीं जानते, दूसरी बात अलिशबा के साथ मोहम्मद भाई के पैसों का कोई कनेक्शन नहीं है,मोहम्मद भाई खुद फंस चुके हैं, इस बात को लेकर, ठीक है, दूसरी बात ये है कि आपने चैटिंग में अलिशबा के साथ ये नहीं कहा है कि मोहम्मद भाई के पैसे दो, हम मिस करेंगे, हम किस करेंगे, हम बाहों में घुसेंगे, हम $#%^ करेंगे, ऐसा ही करा है आपने, तो ये सब पैसे लेने देने का क्या मामला है।

हसीन के इस सवाल के जवाब में शमी ने उल्टा सवाल करते हुए कहा कि तुम कहना क्या चाहती हो? इसके बाद हसीन कहती हैं कि तुमने अगर गलत किया है तो तुम्हें कुबूलना पड़ेगा। आप एक झूठ को छिपाने के लिए कितने झठ बोलेंगे। इसके बाद शमी कहते हैं कि मैंने कुछ नहीं किया, हसीन तुमसे कह रहा हूं मैंने कुछ नहीं किया।

हसीन ने इसके बाद शमी को इस्लाम का हवाला भी दिया और कहा कि शमी इस्लाम की इज्जत, पूरे मुसलमानों की इज्जत आपके हाथ में है। आपको अंदाजा नहीं है कि आपके इस झूठ की वजह से सारे मुसलमान और इस्लाम बदनाम हो जाएगा। आप सिर्फ अपने बारे में मत सोचो। अपना जुर्म कुबूल लो।

शमी की पत्नी हसीन ने दो टेप जारी किए हैं। इन दोनों टेपों में वो शमी से सवाल करती नजर आ रही हैं और शमी सवालों के जवाब 'हां, नहीं' में ही दे रहे हैं। आपको बता दें कि हसीन ने शमी के खिलाफ कई धाराओं में एफआईआर दर्ज करा दी है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Haseen Jahan leaks conversation tapes of Mohammad Shami, पत्नी हसीन जहां के 2 टेप ने बढ़ाईं मोहम्मद शमी की मुश्किलें, बातचीत में पाक लड़की का जिक्र