Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. पांड्या-राहुल विवाद पर बोले श्रीशांत, अतीत...

पांड्या-राहुल विवाद पर बोले श्रीशांत, अतीत में कई लोगों ने दिए है इससे भी बुरे बयान

श्रीसंत ने कहा कि पांड्या और राहुल से भी बुरे बयान अतीत में कई लोगों ने दी है, लेकिन वह बच निकले।

IANS
Reported by: IANS 14 Jan 2019, 18:12:55 IST

पणजी। भारतीय टीम के प्रतिबंधित तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने सोमवार को हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल को 'कॉफी विद करण' शो पर दिए गए बयान को गलत बताया है, लेकिन साथ ही कहा है कि टीम को विश्व कप के लिए उनकी जरूरत है। पांड्या और राहुल को शो पर महिलाओं के खिलाफ दिए गए बयान के एवज में बीसीसीआई और सीओए ने प्रतिबंध लगा दिया है और उनके खिलाफ जांच करने को कहा है। 

श्रीसंत ने यहां संवाददाताओं से कहा, "मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि जो भी हुआ बहुत बुरा हुआ, लेकिन विश्व कप पास में है। हार्दिक और राहुल दोनों अच्छे खिलाड़ी हैं।"

उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि हार्दिक और राहुल कभी न कभी मैदान पर वापसी करेंगे, वह दोनों मैच विजेता खिलाड़ी हैं। मैं जानता हूं कि एक क्रिकेट खिलाड़ी के लिए मैदान से दूर जाना कितना बुरा होता है। मैं बस उम्मीद कर सकता हूं कि बीसीसीआई उन्हें मैदान पर खेलने की अनुमति दे। एक बार जब उन्हें एहसास हो जाएगा तो वह वहां खेलेंगे जहां उन्हें खेलना चाहिए।"

श्रीसंत ने कहा कि पांड्या और राहुल से भी बुरे बयान अतीत में कई लोगों ने दी है, लेकिन वह बच निकले। 

श्रीसंत ने कहा, "हां, जो हुआ वह गलत था। उन्होंने कुछ गलत चीजें कहीं। लेकिन कई ऐसे भी रहे हैं जिन्होंने उनसे भी बड़ी गलतियां की हैं और अभी भी खेल रहे हैं न सिर्फ क्रिकेट में बल्कि कई अन्य खेलों में। वही लोग अब बोल रहे हैं। वह जब मौका देखते हैं तो चीते की तरह दहाड़ते हैं।"

श्रीसंत ने साथ ही उम्मीद जताई है कि उनके ऊपर भारत में प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलने को लेकर जो प्रतिबंध लगा है वह जल्दी समाप्त होगा। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: हार्दिक पांड्या-केएल राहुल विवाद पर बोले श्रीशांत, अतीत में कई लोगों ने दिए है इससे भी बुरे बयान Hardik Pandya, KL Rahul erred but Team India need them for World Cup: S. Sreesanth