Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. हार्दिक पंड्या के पिता का बड़ा...

हार्दिक पंड्या के पिता का बड़ा बयान, कहा- 'घर से बाहर भी नहीं निकल रहा मेरा बेटा'

उन्होंने कहा, "इस बार वह घर पर है और उसके पास पतंग उड़ाने का मौका है, लेकिन अजीब स्थिति के कारण वह त्योहार मनाने के मूड में नहीं है।"

IANS
Reported by: IANS 16 Jan 2019, 23:23:56 IST

नई दिल्ली: हार्दिक पंड्या के पिता ने बुधवार को कहा है कि हरफनमौला खिलाड़ी हाल ही में हुए विवाद के बाद घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं और न ही किसी का फोन उठा रहे हैं। हार्दिक को 'कॉफी विद करण' शो पर महिलाओं के खिलाफ दिए गए बयान के बाद बीसीसीआई ने प्रतिबंधित कर दिया था और ऑस्ट्रेलिया से वापस बुला लिया था। 

हार्दिक ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना बंद कर दिया है। उन्होंने मकर संक्रांति भी नहीं मनाई। हार्दिक का परिवार गुजरात के बड़ौदा से आता है और गुजरात में इस त्योहार के काफी मायने हैं। 

हार्दिक के पिता हिमांशु ने अंग्रेजी अखबार मिड-डे से कहा, "यह त्योहार है, गुजरात में पब्लिक हौलीडे रहता है, लेकिन हार्दिक पतंग नहीं उड़ा रहा है। उसे पतंग उड़ाना पसंद है, लेकिन उसे क्रिकेट के व्यस्त कार्यक्रम के कारण घर पर रहने का मौका नहीं मिला था।"

उन्होंने कहा, "इस बार वह घर पर है और उसके पास पतंग उड़ाने का मौका है, लेकिन अजीब स्थिति के कारण वह त्योहार मनाने के मूड में नहीं है।"

हार्दिक के साथ सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल भी शो में पहुंचे थे और उन पर भी प्रतिबंध है। प्रशासकों की समिति (सीओए) ने इन दोनों पर दो मैचों का प्रतिबंध लगाने की सिफारिश की थी लेकिन अभी बीसीसीआई ने इनकी सजा के बारे में अभी तक कोई अंतिम फैसला नहीं लिया है। 

हिमांशू ने कहा, "वह प्रतिबंध से काफी निराश है और टीवी पर उसने जो कहा उसका उसे पछतावा है। उसने ऐसा दोबारा न करने की कसम खाई है।"

उन्होंने कहा, "हमने फैसला किया है कि हम इस मसले पर उससे बात नहीं करेंगे। उसके बड़े भाई क्रुणाल ने भी इस पर बात नहीं की है। हम बीसीसीआई के फैसले का इंतजार कर रहे हैं।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Hardik Pandya has refused to leave the house or take phone calls, as revealed by his father Himanshu Pandya.