Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. हार्दिक पंड्या के अलावा भारत के...

हार्दिक पंड्या के अलावा भारत के ये दो स्टार खिलाड़ी भी चोटिल होकर हुए एशिया कप से बाहर

इन खिलाड़ियों की जगह दीपक चहर, रवींद्र जडेजा और सिद्धार्थ कौल को शामिल किया गया है।

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 20 Sep 2018, 15:03:47 IST

मुंबई: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की वरिष्ठ चयन समिति ने दुबई में जारी एशिया कप टूर्नामेंट में खेल रही भारतीय टीम में तीन बदलाव करने का फैसला किया है। इस बदलाव के तहत टीम के तीन चोटिल खिलाड़ियों हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर को एशिया कप से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। 

बीसीसीआई ने कहा, "भारतीय टीम में हार्दिक, अक्षर और शार्दुल के स्थान पर एशिया कप के लिए अब दीपक चहर, रवींद्र जड़ेजा और सिद्धार्थ कौल को शामिल किया गया है।"

बोर्ड ने कहा, "हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में पीठ में चोट लगी थी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही है। इस चोट के कारण वह बाकी बचे एशिया कप टूर्नामेंट में भारतीय टीम के साथ नहीं खेल पाएंगे।"

इसके अलावा बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा है कि अक्षर को भी पाकिस्तान के खिलाफ फील्डिंग के दौरान बाएं हाथ की उंगली में चोट लगी है। उनकी चोट के स्कैन के बाद एशिया कप से उन्हें बाहर करने का फैसला लिया गया। 

बीसीसीआई ने कहा, "हांगकांग के खिलाफ खेले गए पहले मैच के दौरान शार्दुल को राइट हिप में चोट लगी। इस कारण वह भी एशिया कप में नहीं खेल पाएंगे। उनके स्थान पर सिद्धार्थ को टीम में शामिल किया गया है।"

बोर्ड ने कहा कि एशिया कप के बाकी बचे टूर्नामेंट के लिए हार्दिक के स्थान पर दीपक और अक्षर के स्थान पर जडेजा टीम में शामिल होंगे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Hardik Pandya has been ruled out of the ongoing Asia Cup with an back injury Deepak chahar will be replacement