Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. सचिन ने ईशांत शर्मा को जन्मदिन...

सचिन ने ईशांत शर्मा को जन्मदिन पर दी अनोखी बधाई, फैंस बोले सहवाग की संगत का असर

भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। इंग्लैंड दौरे पर अपनी गेदंबाजी से सभी को प्रभावित कर रहे ईशांत शर्मा क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गज बधाई दे रहे हैं।

India TV Sports Desk
Reported by: India TV Sports Desk 02 Sep 2018, 18:14:39 IST

भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। इंग्लैंड दौरे पर अपनी गेदंबाजी से सभी को प्रभावित कर रहे ईशांत शर्मा क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गज बधाई दे रहे हैं। 2 सितंबर, 1988 को दिल्ली में जन्में ईशांत इस समय भारतीय टेस्ट टीम का नियमित हिस्सा हैं। हालांकि वैसे तो ईशांत को हर जगह से जन्मदिन की बधाई मिल रही है लेकिन ​मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने उनको सोशल मीडिया पर अनोखे अंदाज में ही जन्मदिन की बधाई दी है। सचिन के इस अनोखे अंदाज को लोग वीरेंद्र सहवाग के साथ कंपटीशन के तौर पर देख रहे हैं। दरअसल सचिन ने ईशांत के लिए ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, 'पेड़ से नारियल निकालते निकालते, लंबू बन गया। तुम्हार जन्मदिन 'विश्व नारियल दिवस' मनाने के लिए सबसे उपयुक्त अवसर है। हैव एक ग्रेट वन।' 

गौरतलब है कि वीरेंद्र सहवाग भी हमेशा अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। अब जह सहवाग के 'गॉड जी' भी कुछ हंसी मजाक करें तो फिर फैंस का दिन बन जाता है। कई फैंस लिख रहे हैं कि सचिन तेंदुलकर पर सहावग की संगत का असर पड़ रहा है। कोई लिख रहा है भगवान मजे ले रहे हैं। बता दें कि इशांत शर्मा ने 19 साल की उम्र में ही 2007 में बांग्लादेश के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था। इस तरह वह लंबे समय तक सचिन तेंदुलकर के साथ टीम इंडिया हिस्सा रहे हैं। 

इंग्लैंड दौरे पर चौथे टेस्ट मैच में ईशांत शर्मा ने अपने 250 टेस्ट विकेट पूरे किए हैं। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत ने 86 टेस्ट मैच की 153 पारियों में 253 विकेट झटके हैं। इसके अलावा 80 वनडे मुकाबलों में उनके नाम 115 विकेट हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Happy birthday Ishant Sharma: Sachin Tendulkar Wish Happy Birthday To Ishant Sharma In A Funny Way