Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. गौतम गंभीर की बेटी ने पास...

गौतम गंभीर की बेटी ने पास किया यो-यो टेस्ट तो सोशल मीडिया पर उड़ा रोहित शर्मा का मजाक

भारतीय खिलाड़ियों की फिटनेस परखने के लिए होने वाला यो-यो टेस्ट की आजकल चर्चाओं में बना हुआ है।

Shradha Bagdwal
Written by: Shradha Bagdwal 24 Jul 2018, 16:43:36 IST

भारतीय खिलाड़ियों की फिटनेस परखने के लिए होने वाला यो-यो टेस्ट की आजकल चर्चाओं में बना हुआ है। इस टेस्ट के चलते फॉर्म चल रहे खिलाड़ियों को भी टीम से बाहर का रास्ता देखना पड़ा है। मोहम्मद शमी, अंबाती रायडू से लेकर संजू सैमसन तक इस टेस्ट में फेल रहे। यहां तक की रोहित शर्मा के फेल होने की खबरों ने भी खूब जोर पकड़ा था। हालांकि बाद में पता चला कि रोहित यो-यो टेस्ट की चुनौती पर खरे उतरे थे।

अब हम आपको बता ही देते हैं हम यो-यो टेस्ट की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इसी यो-यो टेस्ट को गौतम गंभीर की बेटी ने पास कर लिया है। जी हां यकीन नहीं होता तो ये वीडियो देख लीजिए।

गंभीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बड़ी बेटी आजीन का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो 'यो-यो टेस्ट' पास करती नजर आई। 24 सेकेंड के इस वीडियो को शेयर करते हुए गंभीर ने लिखा- ध्यान से देखो मेरी बड़ी बेटी अजीना ने यो यो टेस्ट पास कर लिया। आपको क्या लगता है। इतना ही नहीं गंभीर ने इसमें युवराज सिंह, हरभजन सिंह और सचिन तेंदुलकर को भी टैग किया है।

फैंस ने गौतम गंभीर की बेटी के इस वीडियो पर अच्छे-अच्छे कमेंट्स किए हैं तो वहीं रोहित शर्मा की भी जमकर क्लास ली। लोगों ने ट्वीट किया कि रोहित को आजीन से सीखने की जरूरत है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Gautam Gambhir has shared a video of his elder daughter Aazeen completing a course of cones and hurdles on social media