Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. कोलकाता को 2 बार चैंपियन बनाने...

कोलकाता को 2 बार चैंपियन बनाने वाले गौतम गंभीर फिर बनेंगे कप्तान

दिल्ली ने गंभीर पर दिलचस्पी दिखाते हुए उन्हें 2.8 करोड़ रुपये में अपना बना लिया।

Manoj Shukla
Reported by: Manoj Shukla 30 Jan 2018, 13:45:42 IST

गौतम गंभीर और उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है। कोलकाता की तरफ से रीटेन ना किए जाने के बाद गंभीर को दिल्ली की टीम ने अपने साथ जोड़ लिया था और अब खबरें हैं कि गंभीर को आईपीएल-11 के लिए दिल्ली की कमान सौंपी जा सकती है। दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग ने इस बात की जानकारी दी है। पोंटिंग ने कहा कि हमन गंभीर को सोच-समझकर अपनी टीम में शामिल किया है। अभी ये लगभग तय है कि दिल्ली की कप्तानी गंभीर ही करेंगे।

पोंटिंग ने आगे कहा कि हमने गंभीर से बात की है और इस जिम्मेदारी के लिए तैयार हैं। गंभीर अपनी घरेलू टीम की तरफ से खेलने के लिए बेहद उत्सुक हैं और हम सभी फिलहाल यही चाहते हैं कि वो ही दिल्ली की कप्तानी करें। आपको बता दें कि गंभीर की कप्तानी में कोलकाता ने 2 बार आईपीएल जीतने में कामयाबी पाई थी।

आईपीएल नीलामी में गंभीर को इस बार कोलकाता की टीम ने नहीं खरीदा था और दिल्ली ने गंभीर पर दिलचस्पी दिखाते हुए उन्हें 2.8 करोड़ रुपये में अपना बना लिया। गंभीर दिल्ली से ही ताल्लुक रखते हैं और इस लिहाज से दिल्ली के फैंस के लिए अपने हीरो को देखना शानदार ऐहसास होगा। वहीं, गंभीर भी कई साल से दिल्ली की तरफ से खेलने के लिए इच्छा जाहिर करते रहे हैं।  

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Gautam Gambhir could lead Delhi Daredevils in IPL-11, कोलकाता को 2 बार चैंपियन बनाने वाले गौतम गंभीर फिर बनेंगे कप्तान