Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. तो इस वजह से गौतम गंभीर...

तो इस वजह से गौतम गंभीर ने कोलकाता की तरफ से खेलने से किया इनकार? नीलामी के बाद हुआ बड़ा खुलासा

गंभीर के कोलकाता में शामिल ना होने पर बड़ा खुलासा हुआ है।

Manoj Shukla
Reported by: Manoj Shukla 30 Jan 2018, 15:41:34 IST

हर कोई हैरान था कि आखिर गौतम गंभीर को कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने क्यों नहीं खरीदा। अगर खरीदा नहीं तो कम से कम राइट टू मैच कार्ड का उपयोग करके ही उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लेते। लेकिन नहीं कोलकाता ने गंभीर को अपनी टीम में शामिल नहीं किया और गंभीर को दिल्ली ने खरीद लिया। अब गंभीर के कोलकाता में शामिल ना होने पर बड़ा खुलासा हुआ है। माना जा रहा है कि खुद गंभीर ने ही कोलकाता टीम मैनेजमेंट को उन्हें अपने साथ ना जोड़ने को कहा था। 

कोलकाता के मैनेजिंग डायरेक्टर वैंकी मैसूर ने मामले का खुलासा करते हुए इस बात की जानकारी दी और कहा कि गंभीर के कहने पर ही कोलकाता ने उन्हें अपने साथ नहीं जोड़ा। मैसूर के मुताबिक गंभीर हमारी प्लानिंग का हिस्सा थे और टीम उन्हें अपने साथ जोड़ना चाहती थी। लेकिन गंभीर ने हमें खुद इसके लिए मना किया था। गंभीर ने हमसे कहा था कि हम उनके लिए ना तो बोली लगाएं और ना ही राइट टू मैच का प्रयोग करें।

हालांकि माना जा रहा है कि कोलकाता की टीम ने गंभीर को रीटेन नहीं किया था और गंभीर अंदर ही अंदर इस बात को लेकर नाराज थे। कोलकाता की टीम को 2 बार आईपीएल चैंपियन बनाने के बावजूद टीम ने उन्हें रीटेन नहीं किया था और इसके बाद ही गंभीर ने कोलकाता टीम मैनेजमेंट से उन्हें अपने साथ शामिल ना करने को कहा था।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Gautam Gambhir asks KKR not to bid for him in IPL Auction, तो इस वजह से गौतम गंभीर ने कोलकाता की तरफ से खेलने से किया इनकार? नीलामी के बाद हुआ बड़ा खुलासा