Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट Exclusive: विराट कोहली को चौथे नंबर...

Exclusive: विराट कोहली को चौथे नंबर पर खिलाने के रवि शास्त्री के आइडिये को नहीं मिला गांगुली का समर्थन

शास्त्री ने कहा कि था इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप में टीम की जरुरत के मुताबिक विराट चौथे नंबर पर भी बल्लेबाजी करने के लिए उतर सकते हैं।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 11 Feb 2019, 11:54:08 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और इंडिया टीवी एक्सपर्ट सौरव गांगुली ने विराट कोहली को चौथे नंबर पर खिलाने के रवि शास्त्री के आइडिये को अपना समर्थन नहीं दिया। शास्त्री ने कहा कि था इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप में टीम की जरुरत के मुताबिक विराट चौथे नंबर पर भी बल्लेबाजी करने के लिए उतर सकते हैं।

शास्त्री के इसी बयान का जवाब देते हुए गांगुली ने कहा कि, ''मैंने कुछ अखबारों में पढ़ा कि शास्त्री चाहते हैं कि विराट नंबर 4 पर बल्लेबाजी करें। अगर विराट नंबर 4 पर उतरेंगे तो पता नहीं नंबर 3 के लिए कौन सही बल्लेबाज है। अगर ऐसा होता है तो अंबाती रायडू नंबर 3 पर उतर सकते हैं और कोहली नंबर 4 पर लेकिन मुझे नहीं लगता कि ये सही होगा। विराट कोहली नंबर 3 पर टीम इंडिया को मजबूती देते हैं।" 

उन्होंने कहा कि, टॉप ऑर्डर में रोहित शर्मा, शिखर धवन विराट कोहली और अंबाती रायडू हैं। इसके बाद नंबर 5 पर एस एस धोनी, छठे नंबर पर केदार जाधव और 7वें नंबर पर हार्दिक पंड्या हैं। इसके अलावा ऋषभ पंत की भी टीम में जगह बनती है। नंबर 6 पर ऋषभ पंत भी आपको मैच जिता सकते हैं इसलिए उन्हें मौके देना बहुत जरुरी है। 

"शास्त्री ने कहा था कि भारतीय टॉप ऑर्डर के बारे में अच्छी बात ये है कि ये परिस्थिति के हिसाब से बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं। हम टीम को और ज्यादा बैलेंस करने के लिए विराट को नंबर 4 पर भी उतार सकते हैं और वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट्स के लिए हमें अभी से तैयार रहना चाहिए। हम ओपनिंग कॉम्बिनेशन से कोई छेड़छाड़ नहीं करना चाहते लेकिन नंबर 3 पर रायडू या फिर कोई और बल्लेबाज उतर सकता है और नंबर 4 पर कोहली।''

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।