Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट फ्लॉयड रीफर बने वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम...

फ्लॉयड रीफर बने वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के अंतरिम कोच

पूर्व कप्तान फ्लॉयड रीफर को वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम का अंतरिम कोच नियुक्त किया गया है।क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार रीफर इस पद पर रिचर्ड पायबस का स्थान लेंगे।

IANS
Reported by: IANS 12 Apr 2019, 15:55:06 IST

पोर्ट ऑफ स्पेन। पूर्व कप्तान फ्लॉयड रीफर को वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम का अंतरिम कोच नियुक्त किया गया है।क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार रीफर इस पद पर रिचर्ड पायबस का स्थान लेंगे। रीफर की नियुक्ति विश्व कप शुरू होने से कुछ सप्ताह पहले हुई है।रीफर की नियुक्ति विश्व कप को ध्यान में रखते हुए किया गया है और क्रिकेट वेस्टइंडीज के नवनियुक्त अध्यक्ष रिकी स्केरिट आने वाले समय में उनके काम का मूल्यांकन करेंगे।

स्केरिट ने रीफर की नियुक्ति की घोषणा करने के लिए आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह चाहते हैं कि विश्व कप के लिए चयन नीति अधिक खुली और खिलाड़ियों पर आधारित हो। 

स्केरिट ने कहा, "चयन नीति में पारदर्शिता लाने के लिए हमने पुरानी चयन नीति को भंग कर दिया है। पुरानी नीति से खिलाड़ियों का काफी नुकसान हुआ है और हम ऐसा नहीं होने देना चाहते।"

उल्लेखनीय है कि 46 साल के रीफर ने वेस्टइंडीज के लिए 6 टेस्ट और आठ वनडे मैच खेले हैं। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: फ्लॉयड रीफर बने वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के अंतरिम कोच Floyd Reifer West Indies cricket team's interim coach