Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. रोहित शर्मा के शून्य पर आउट...

रोहित शर्मा के शून्य पर आउट होते ही तय हो गई थी टीम इंडिया की हार...जानिए कैसे?

भारत की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 07 Mar 2018, 12:54:47 IST

श्रीलंका के खिलाफ निदाहास ट्रॉफी के पहले मैच में टीम इंडिया के कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा फिर फ्लॉप रहे। रोहित शर्मा अपना खाता भी नहीं खोल सके और मैच के पहले ओवर में ही चलते बने। इसके साथ ही रोहित ने शून्य पर आउट होकर टीम इंडिया की हार भी तय कर दी थी। हम आपको बता दें कि रोहित जब भी शून्य पर आउट होते हैं इसका नुकसान भारत को हार के रूप में उठाना पड़ता है।

रोहित शर्मा अब तक टी20 अंतरराष्ट्रीय में 5 बार आउट हुए हैं और श्रीलंका के खिलाफ ये उनका दूसरा डक है। इस दौरान भारत सिर्फ 1 बार ही जीत सका है और 4 मौकों पर टीम इंडिया को हार झेलनी पड़ी है। यही नहीं रोहित शर्मा टी20 करियर के शुरुआती 72 मैचों में सिर्फ 3 बार शून्य पर आउट हुए लेकिन अब वो अपने आखिरी 3 टी20 मैचों में दो बार बिना खाता खोले पवेलियन लौट चुके हैं।

रोहित शर्मा पारी के पहले ओवर की चौथी गेंद पर दुष्मंता चमीरा की गेंद पर कैच आउट हुए। रोहित गेंद पर बड़ा शॉट खेलना चाहते थे लेकिन जीवन मेंडिस ने बेहतरीन कैच पकड़कर रोहित को चलता कर दिया और इस तरह से रोहित की पारी का अंत हो गया। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Fifth Duck for Rohit Sharma in T20Is, रोहित शर्मा ने तय कर दी भारत की हार, अब नहीं जीतेगी टीम इंडिया!