Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट राहुल द्रविड़ को प्रधानमंत्री बनते देखना...

राहुल द्रविड़ को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं फैंस, उठने लगी आवाज

राहुल द्रविड़ की कोचिंग में हाल ही में भारत ने अंडर-19 विश्व कप जीता है।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 28 Feb 2018, 15:38:13 IST

राहुल द्रविड़ ऐसी शख्सियत हैं जो फैंस को अपना दीवाना बना ही देते हैं। क्रिकेट खेलने से लेकर क्रिकेट छोड़ने के बाद तक फैंस अब तक द्रविड़ को सिर-आखों पर बैठाते हैं। द्रविड़ भी समय-समय पर कुछ ऐसा करते रहते हैं जिससे उनकी लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच जाती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर द्रविड़ को भारत का प्रधानमंत्री बनाने की मांग उठने लगी। सोशल मीडिया पर अचानक द्रविड़ को प्रधानमंत्री बनाने की मांग होने लगी और फैंस उनका समर्थन करने लगे।

अब आप लोग रहे होंगे कि आखिर द्रविड़ ने ऐसा क्या कर दिया जो सोशल मीडिया पर इस तरह की मांग उठने लगी। दरअसल, हुआ ये था कि अंडर-19 विश्व कप जीतने के बाद बीसीसीआई ने इनामों का ऐलान किया था। इस ऐलान में द्रविड़ को 50 लाख, सपोर्ट स्टाफ को 20-20 लाख रुपये देने का ऐलान किया गया था। इसके बाद द्रविड़ ने बीसीसीआई से कहा था कि या तो वो सपोर्ट स्टाफ को भी उनके बराबर पैसे दें या फिर उनकी इनामी राशि घटा दें।

इसके बाद बीसीसीआई ने द्रविड़ की इनामी राशि भी सपोर्ट स्टाफ के बराबर कर दी थी। बस फिर क्या था, इसके बाद तो सोशल मीडिया पर द्रविड़ की तारीफों के पुल बांधे जाने लगे। द्रविड़ की इस दरियादली की तारीफें हर जगह होने लगीं और उन्हें पीएम बनाने की मांग की जाने लगी।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन