Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. रवि शास्त्री को फैंस की लताड़,...

रवि शास्त्री को फैंस की लताड़, 'टीम में चेयरलीडर्स का काम कर रहे हैं भारतीय कोच'

लॉर्ड्स टेस्ट में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम के फैंस टीम मैनेजमेंट को जमकर लताड़ लगा रहे हैं।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 13 Aug 2018, 16:34:29 IST

नई दिल्ली। लॉर्ड्स टेस्ट में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम के फैंस टीम मैनेजमेंट को जमकर लताड़ लगा रहे हैं। पहला टेस्ट मैच हारने के बाद इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम को बुरी तरह शिकस्त दी। एकतरफा मुकाबले में इंग्लैंड ने लॉर्ड्स टेस्ट में भारत को पारी और 159 रनों से हराया। भारतीय कप्तान विराट कोहली की कप्तानी में पहली बार टीम इंडिया पारी से हारी है। एजबेस्ट में मिली रोमांचक हार के बाद टीम इंडिया को लॉर्ड्स में 2014 का प्रदर्शन दोहराने की उम्मीद थी जहां उन्होंने इंग्लैंड को हराया था लेकिन वे ऐसा नहीं कर सके। 

इस बड़ी हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान और कोच पर सवाल उठ रहे हैं। दोनों टेस्ट मैच में बल्लेबाजों ने बुरी तरह निराश किया है। हालांकि पहले टेस्ट मैच में कोहली ने जरूर शतक लगाया था लेकिन टीम को हार ही नसीब हुई। भारतीय फैंस इस हार के बाद कोच रवि शास्त्री को निशाना बना रहे हैं। फैंस ने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली है। फैंस ने मौजूदा कोच रवि शास्त्री और पूर्व कोच अनिल कुंबले के बीच तुलना करते हुए शास्त्री पर निशाना साधा है।

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- "रवि शास्त्री टीम इंडिया के चियरलीडर हैं। विराट कोहली को खुश करने के लिए उन्हें पैसे मिलते हैं। अनिल कुंबले के पास यह स्किल नहीं थी। उनके पास 619 टेस्ट विकेट हैं।"

एक यूजर ने विराट कोहली का निराश होते हुए फोटो शेयर करते हुए लिखा- जब आपने अनिल कुंबले की जगह रवि शास्त्री को चुना हो।

एक अन्य यूजर ने लिखा- 
विराट कोहली = कप्तान + मुख्य बल्लेबाज + प्रेस सचिव + कोच
रवि शास्त्री = टीम चियरलीडर

एक अन्य यूजर ने लिखा- अगर इस भारतीय टीम में से किसी को निकाला जाए तो इसकी शुरुआत कोच रवि शास्त्री के साथ होनी चाहिए। वी मिस यू अनिल कुंबले।

एक अन्य यूजर ने लिखा-  मुझे आश्चर्य है कि रवि शास्त्री हर साल 8 करोड़ रुपए लेने के लिए काम क्या करते हैं? जनवरी में दक्षिण अफ्रीका दौरा पर हमारे बल्लेबाज बड़े पैमाने पर तकनीकी में फेल थे और अभी भी हैं ....विराट कोहली को छोड़कर हमारे बल्लेबाजों ने मामूली सुधार नहीं दिखाया है।

बता दें कि एंडरसन और ब्रॉड की कहर बरपाती गेंदों के आगे भारतीय बल्लेबाज एक बार फिर नतमस्तक नजर आए। बल्लेबाजों के शर्मनाक प्रदर्शन के कारण भारत को यहां ऐतिहासिक लॉर्डस मैदान पर दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को इंग्लैंड के हाथों पारी और 159 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा। मेजबान इंग्लैंड ने पहला टेस्ट मैच 31 रन से जीता था और अब उसने दूसरा मैच भी जीतकर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Fans slam Ravi Shastri, reignite Kumble-Shastri debate after humiliation at Lord's