Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. हमने साबित किया, रणजी ट्रॉफी का...

हमने साबित किया, रणजी ट्रॉफी का पिछला खिताब तुक्का नहीं था: फैज फजल

कप्तान ने कहा, "रणजी ट्रॉफी जीतना आसान बात नहीं है। 11 मैच जीतना तुक्का नहीं है।''

IANS
Reported by: IANS 08 Feb 2019, 6:34:54 IST

नागपुर: लगातार दूसरी बार रणजी ट्रॉफी का खिताब जीतने वाली विदर्भ टीम के कप्तान फैज फजल ने गुरुवार को कहा कि टीम का पिछला खिताब तुक्का नहीं था और उसके पीछे अथक मेहनत थी। फजल ने कहा कि इस सीजन हमने अपना खिताब बचा कर इस बात को साबित कर दिया। विदर्भ ने रणजी ट्रॉफी के फाइनल में सौराष्ट्र को 78 रनों से मात देकर दूसरी बार खिताब जीता है। वह इसी के साथ रणजी ट्रॉफी में ऐसी छठी टीम बन गई है जिसने अपना खिताब बचाया है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने फजल के हवाले से लिखा, "हम पर दवाब था लेकिन यह सकारात्मक था। जब आपकी टीम अच्छा करती है तो उम्मीदें बढ़ जाती हैं। उम्मीदें तब ही आती हैं जब आप अच्छा करते हैं।"

कप्तान ने कहा, "रणजी ट्रॉफी जीतना आसान बात नहीं है। 11 मैच जीतना तुक्का नहीं है। पिछले सीजन हमारे खिताब जीतने पर अगर किसी ने सोचा हो कि वह तुक्का था तो हमने इस बार अपने आप को साबित किया है। प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट जीतने के लिए आपको अच्छा खेलना होता है। आप किसी टीम को हल्के में नहीं ले सकते।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Faiz Fazal, who became the 11th captain to win two successive Ranji Trophy titles, thanked each and every member of his team.