Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड के इस बल्लेबाज की दहशत...

इंग्लैंड के इस बल्लेबाज की दहशत से पाकिस्तान की टीम नहीं बल्कि कोच भी हारा, बोला 'नहीं है हमारे पास इसका कोई जवाब'

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने निर्धारित 50 ओवर में तीन विकेट पर 373 रन बनाए। जिसमें बटलर ने 50 गेंदों पर तेज तर्रार शतक जड़ा।

IANS
IANS 12 May 2019, 12:51:55 IST

साउथेम्प्टन। इंग्लैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में हार झेलने के बाद पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर ने मेजबान टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर की प्रशंसा की। बटलर ने मुकाबले में नाबाद 110 रनों की पारी खेली। उन्होंने महज 50 गेंदों में अपना शतक लगाया और मेहमान टीम को मैच से दूर कर दिया। 

मैच के बाद आर्थर ने कहा, "मैं नहीं जानता कि आप उनको कैसे गेंदबाजी करेंगे। मैंने गेंदबाजों से भी यही पूछा और उनके पास भी कोई जवाब नहीं है, लेकिन मैं नहीं समझता कि हम उन्हें रोक पाएंगे इसलिए हम उन्हें आउट करने का प्रयास करेंगे।"

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने निर्धारित 50 ओवर में तीन विकेट पर 373 रन बनाए। जिसमें बटलर ने 50 गेंदों पर तेज तर्रार शतक जड़ा।  इस दौरान उन्होंने अपनी पारी में छह चौके और कुल नौ छक्के जड़े। लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम सात विकेट पर 361 रन ही बना पाई। 

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने कहा, "उनके पास वह गियर है जो हममें से अधिक खिलाड़ियों के पास नहीं है, लेकिन उन्हें देखने में बहुत मजा आता है। यह मायने नहीं रखता कि वह कब बल्लेबाजी करने आते हैं, ऐसा लगता है उनके पास बहुत गेंदें हैं और वह 50 गेंदों पर ही शतक जड़ देते हैं। उन्होंने दमदार प्रदर्शन किया और दोनों टीमों के बीच अंतर पैदा किया।"

इस अहम जीत के साथ इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। पहला वनडे मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।