Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड के पास विश्व विजेता बनने...

इंग्लैंड के पास विश्व विजेता बनने का मौका: स्टुअर्ट ब्राड

इंग्लैंड की टीम अब तक एकदिवसीय विश्व कप के खिताब को जीतने में नाकाम रही है। आईसीसी ट्राफी के नाम पर टीम के पास सिर्फ टी20 विश्व कप (2010) का खिताब है।   

Bhasha
Bhasha 10 May 2019, 16:40:36 IST

लंदन। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड ने कहा कि उनकी टीम के पास 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप के खिताब को जीतने का सुनहरा मौका है। देश के लिए 121 एकदिवसीय मैच खेलने वाले इस गेंदबाज का मानना है कि जेसन राय, जानी बेयरस्टा, जो रूट, इयोन मोर्गन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर और मोईन अली जैसे खिलाड़यों के कारण सीमित ओवर के प्रारूप में यह अब तक की इंग्लैंड की सबसे मजबूत टीम है। 

उन्होंने यहां एक कार्यक्रम के इतर कहा, ‘‘पुरूष टीम के लिए 50 ओवर के विश्व कप में जीत दर्ज करने का यह सर्वश्रेष्ठ मौका होगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इस टीम में जिस स्तर के खिलाड़ी है वैसे मैंने किसी भी इंग्लैंड की टीम में नहीं देखे। खासकर बल्लेबाजी में, शीर्ष के सात बल्लेबाज।’’ 

इंग्लैंड की टीम अब तक एकदिवसीय विश्व कप के खिताब को जीतने में नाकाम रही है। आईसीसी ट्राफी के नाम पर टीम के पास सिर्फ टी20 विश्व कप (2010) का खिताब है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।