Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच से...

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड की टीम को तगड़ा झटका लगा है। उनके मुख्य विकेटकीपर चोट के चलते बाहर हो गए हैं।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 04 Nov 2018, 17:24:50 IST

श्रीलंका को उसी की सरजमी पर टेस्ट और वनडे सीरीज हराने के बाद इंग्लैंड को अब उनके खिलाफ तीन टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है, लेकिन इस सीरीज के शुरु होने से पहले इंग्लैंड की टीम को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, इन दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच गॉल के मैदान पर खेला जाना है और उस टेस्ट मैच से इंग्लैंड टेस्ट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो चोट के चलते बाहर हो गए हैं।

जॉनी बेयरस्टो के पहले टेस्ट से बाहर होने की खबर खुद टीम के हेड कोच ट्रेविर हेड ने दी। हेड ने बाताया कि  इंग्लैंड के आगामी कार्यक्रम को देखते हुए वह जॉनी बेयरस्टो के साथ कुछ जल्दबाजी नहीं करना चाहते। 

बता दें, बेयरस्टो को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में एक ट्रेनिंग सेशन के दौरान फुटबॉल खेलते हुए टखने में चोट लगी थी। जिस चोट से वह अभी तक उभर नहीं पाए हैं।

हालांकि इंग्लैंड के पास बैकअप विकेटकीपर के तौर पर जोस बटलर और बेन फोक्स है। बटलर ने इंग्लैंड के लिए तीनों फॉर्मेट में अपने बल्ले से सबको बहुत प्रभावित किया है और वो वनडे में इंग्लैंड के लिए विकेटकीपिंग भी करते हैं। ऐसे में पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम उन्हीं के साथ जाना चाहेगी।

दोनों विकेटकीपर के बारे में बात करते हुए टीम के हेड कोच ने कहा ‘निश्चिततौर पर इनमें से कोई एक कीपिंग की जिम्‍मेदारी संभालेगा। लेकिन हमें बैटिंग ऑर्डर और गेंदबाजों को देखना होगा।’

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: England had a big setback before the Test match against Sri Lanka, this player came out