Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. ऑस्ट्रेलियाई घरेलू क्रिकेट में डेविड वॉर्नर...

ऑस्ट्रेलियाई घरेलू क्रिकेट में डेविड वॉर्नर की धमाकेदार वापसी, जड़ा तूफानी शतक

डेविड वॉर्नर के अलावा पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने भी शानदार पारी खेली।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 22 Sep 2018, 16:03:22 IST

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने घरेलू क्रिकेट के एक अनाधिकारिक मैच में मैदान पर वापसी करते हुए नाबाद शतकीय पारी खेली। वॉर्नर ने रैंडविक पीटरशैम की ओर से खेलते हुए नाबाद 155 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में दो छक्के और 13 चौके लगाए। मार्च में दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में भूमिका के कारण वॉर्नर और स्टीव स्मिथ को अंतरराष्ट्रीय और राज्य क्रिकेट से एक-एक साल के लिए प्रतिबंधित किया गया था, जबकि सलामी बल्लेबाज कैमरन बेनक्रॉफ्ट को नौ महीने के लिए निलंबित किया गया था।

एनएसडब्ल्यू प्रीमियर क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलते हुए सेंट जॉर्ज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में छह विकेट खोकर 277 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए रैंडविक पीटरशैम की बल्लेबाजी शानदार रही और वार्नर की 152 गेंद लंबी पारी के बदौलत टीम ने चार विकेट से जीत दर्ज की।

वहीं, स्मिथ ने भी घरेलू क्रिकेट में शानदार वापसी की और अर्धशतक लगाया। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम फिलहाल इन दोनों खिलाड़ियों के बगैर खेल रही है और टीम के प्रदर्शन में भी गिरावट देखने को मिली है। माना जा रहा है कि दोनों पर जब बैन खत्म होगा तो दोनों टीम में वापसी कर सकते हैं। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: David Warner slams century in Australian grade match, ऑस्ट्रेलियाई घरेलू क्रिकेट में डेविड वॉर्नर की धमाकेदार वापसी, जड़ा तूफानी शतक