Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट कोहनी की सर्जरी के बाद डेविड...

कोहनी की सर्जरी के बाद डेविड वॉर्नर ने की मैदान पर वापसी, ठोक दिया आक्रामक शतक

बॉल टेंपरिंग केस में एक साल का बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को बांग्लादेश प्रीमियर लीग में कोहनी पर चोट लगी थी जिसके बाद उनकी कोहनी की सरजरी हुई थी।

LinkedinPinterestLinkedinWhats app
India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 10 Mar 2019, 11:30:38 IST

बॉल टेंपरिंग केस में एक साल का बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को बांग्लादेश प्रीमियर लीग में कोहनी पर चोट लगी थी जिसके बाद उनकी कोहनी की सरजरी हुई थी। सर्जरी के बाद मैदान पर वापसी करने में हर किसी को कठिनाई होती है, लेकिन इस बल्लेबाज ने सर्जरी के बाद वापसी करते हुए शतक ठोक दिया।

जी हां, वॉर्नर ने सिडनी के अपने क्लब से खेलते हुए आक्रामक शतक जड़ा।रेंडविक पीटरशैम की ओर से खेल रहे वार्नर ने पेनरिथ के खिलाफ एकदिवसीय मैच में 77 गेंद की अपनी पारी में सात छक्के और चार चौके की मदद से 110 रन बनाए।
 
वॉर्नर की इस तूफानी पारी के बावजूद रेंडविक की टीम 314 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 219 रन पर ढेर हो गई। वार्नर को 18 साल के बायें हाथ के स्पिनर हेनरी रेल्ज ने ब्रेंट विलियम्स के हाथों कैच कराया। 

गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में भूमिका के लिए वार्नर और आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ पर राज्य और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से एक साल का प्रतिबंध लगाया गया था जो 28 मार्च को खत्म होगा।

इन दोनों को पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए शुक्रवार को घोषित आस्ट्रेलिया की टीम में जगह नहीं मिली है जबकि ये दोनों अंतिम दो मैच में खेलने के पात्र थे। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: कोहनी की सर्जरी के बाद डेविड वॉर्नर ने की मैदान पर वापसी, ठोक दिया आक्रामक शतक
LinkedinPinterestLinkedinWhats app