Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. बड़ी खबर! पहली बार ट्विटर पर...

बड़ी खबर! पहली बार ट्विटर पर लाइव देख सकेंगे CPL के मैच

कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) शुक्रवार को पहली ऐसी टी-20 लीग बन गई जिसने सोशल मीडिया साइट ट्विटर के साथ लीग के मैचों के प्रसारण का करार किया है।

IANS
Reported by: IANS 10 Aug 2018, 20:32:08 IST

नई दिल्ली। कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) शुक्रवार को पहली ऐसी टी-20 लीग बन गई जिसने सोशल मीडिया साइट ट्विटर के साथ लीग के मैचों के प्रसारण का करार किया है। लीग का आने वाला सीजन 54 देशों में ट्विटर पर प्रसारित किया जाएगा। यह पहली बार होगा कि क्रिकेट प्रशंसक ट्विटर पर लीग के पूरे मैचों का लुत्फ उठा सकेंगे और साथ ही बातचीत में भी हिस्सा ले सकेंगे। 

भारतीय प्रशंसक भी लीग की 150 हाइलाइट्स वीडियो क्लिप देख सकेंगे। यह सीपीएल और हीरो मोटोकोर्प के बीच हुए करार के कारण संभव हो सका है। 

इस साझेदारी पर ट्विटर के एशिया पैसिफिक के स्पोर्ट्स पार्टनरशिप के प्रमुख अनीश मदानी ने कहा, "ट्विटर पर वैश्विक रूप से क्रिकेट पर बातचीत की जा सकेगी। हम सीपीएल के साथ साझेदारी कर 54 देशों में क्रिकेट का सीधा प्रसारण करने के करार से काफी खुश हैं।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: CPL becomes first T20 league to live stream on Twitter, बड़ी खबर! पहली बार ट्विटर पर लाइव देख सकेंगे CPL के मैच