Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. पाकिस्तान के गेंदबाज सोहेल तनवीर ने...

पाकिस्तान के गेंदबाज सोहेल तनवीर ने विकेट लेने के बाद की शर्मनाक हरकत, किया अभद्र इशारा

कैरेबियन प्रीमियर लीग में सोहेल तनवीर ने खुले आम की शर्मनाक हरकत। 

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 11 Aug 2018, 17:08:17 IST

कैरेबियन प्रीमियर लीग जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे इसमें रोमांच और खिलाड़ियों के बीच कड़ी टक्कर भी बढ़ती जा रही है। हाल ही में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज जो कि सीपीएल में गयाना अमेजन वॉरियर्स की तरफ से खेल रहे हैं उन पर मैच फीस का 15 फीसदी जुर्माना लग गया। इस खिलाड़ी का नाम है सोहेल तनवीर। तनवीर ने सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रिओट्स के खिलाफ बेहद शर्मनाक हरकत की और जिसके बाद उन पर ये कार्रवाई की गई। तवनीर ने जैसे ही सेंट किट्स के बल्लेबाज बेन कटिंग को क्लीन बोल्ड किया वैसे ही वो जश्न मनाने के चक्कर में मर्यादा भूल गए और ऐसी हरकत की जो कि क्रिकेट के मैदान में बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जा सकती। 

मैच को गयाना की टीम ने 6 विकेट से अपने नाम कर लिया। इस मैच में तनवीर ने 4 ओवरों में 24 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। सेंट किट्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 146 रन बनाए। सेंट किट्स की तरफ से क्रिस गेल ने 65 गेंदों में 7 चौके और 5 छक्कों की मदद से 86 रनों की पारी खेली। गेल के अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज ज्यादा बड़ी पारी नहीं खले सका। 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी गयाना अमेजन वॉरिर्स की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम का पहला और दूसरा विकेट 9 रन के कुल योग पर गिर गया। इसके बाद टीम के स्कोर में अभी 15 रन और जुड़े थे कि टीम ने अपना तीसरा विकेट भी गंवा दिया। लेकिन इसके बाद शिमरन हेतमायर ने एक छोर संभाल लिया और तेजी से रन बनाना जारी रखी। हेतमायर गेंदों को सीमारेख के बाहर पहुंचाते रहे और उन्हें पहले शोएब मलिक (14) और फिर क्रिस ग्रीन (25) का अच्छा साथ मिला और टीम ने मैच जीत लिया। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: CPL 2018: Sohail Tanvir fined 15% of his match fees for making inappropriate gesture, पाकिस्तान के गेंदबाज सोहेल तनवीर ने विकेट लेने के बाद की शर्मनाक हरकत, किया अभद्र इशारा