Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. चेतेश्वर पुजारा ने 'अर्धशतक' लगाने के...

चेतेश्वर पुजारा ने 'अर्धशतक' लगाने के बाद खोला खाता, कोहली समेत हर कोई रह गया हैरान

अबतक इस टेस्ट सीरीज में पुजारा अपने प्रदर्शन से निराश ही किया है।

Shradha Bagdwal
Written by: Shradha Bagdwal 24 Jan 2018, 15:34:21 IST

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहन्सिबर्ग में खेले जा रहे सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में टीम इंडिया के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने 53 गेंदों बाद अपना खाता खोला। उन्होंने 80 मिनट बिना खाता खोले बल्लेबाजी की। पुजारा से पहले टेस्ट में सबसे ज्यादा गेंदों के बाद खाता खोलने का रिकॉर्ड आर चौहान के नाम है। उन्होंने 1994 में श्रीलंका के खिलाफ 57 गेंद बाद पहला रन लिया था। 

वहीं विश्व क्रिकेट में ये रिकॉर्ड इंग्लैंड के जे मर्रे के नाम है। मर्रे ने 1963 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट में खाता खोलने से पहले 80 गेंदे खेली थी। 

गौरतलब है कि अबतक इस टेस्ट सीरीज में पुजारा अपने प्रदर्शन से निराश ही किया है। केपटाउन टेस्ट की पहली पारी में पुजारा ने 24 रन जबकि दूसरी पारी में 4 रन बनाए। वहीं सेंचुरियन की दोनों पारियों में वो रन आउट हुए। पुजारा सेंचुरियन टेस्ट की पहली पारी में खाता भी नहीं खोल पाए। वहीं दूसरी पारी में उन्होंने सिर्फ 19 रन बनाए।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Cheteshwar Pujara batted 53 consecutive balls without scoring, चेतेश्वर पुजारा ने 'अर्धशतक' लगाने के बाद खोला खाता, कोहली समेत हर कोई रह गया हैरान