Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा...

चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, चोट की वजह से आईपीएल में नहीं खेलेगा ये स्टार खिलाड़ी

7 अप्रैल से आईपीएल के 11वें सीजन का आगाज हो रहा है। दो साल बाद आईपीएल में वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स को इसकी शुरुआत से पहले ही बड़ा झटका लगा है।

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 27 Mar 2018, 18:28:21 IST

चेन्नई: 7 अप्रैल से आईपीएल के 11वें सीजन का आगाज हो रहा है। दो साल बाद आईपीएल में वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स को इसकी शुरुआत से पहले ही बड़ा झटका लगा है।

न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल सैंटनेर घुटने में चोट के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आ गामी आईपीएल सत्र में नहीं खेल सकेंगे। सैंटनेर को न्यूजीलैंड की टेस्ट टीम के लिए भी नहीं चुना गया है। उनके घुटने के स्कैन से पता चला कि ऑपरेशन की जरूरत है जिसके चलते लगभग नौ महीने तक वह मैदान से दूर रहेंगे। 

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा कि सैंटनेर को खेलते समय दर्द हुआ और स्कैन में पता चला कि ‘बोन डिफेक्ट’की स्थिति और बिगड़ गयी है। सैंटनेर को सीएसके ने आईपीएल बोली में50 लाख रुपये में टीम के साथ जोड़ा था। टीम ने उनके स्थानापन्न के बारे में अभी काई फैसला नहीं किया है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Chennai Super Kings will miss the services of Mitchell Santner in the upcoming IPL season