Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट क्रिकेट ट्रेवल लीग कैंपेन: अब क्रिकेट...

क्रिकेट ट्रेवल लीग कैंपेन: अब क्रिकेट सीजन को सेलिब्रेट करें अपनी यात्रा पर भारी छूट के साथ

इस क्रिकेट सीजन का जश्न मनाने और इसे और भी अधिक रोमांचक बनाने के लिए, इजमायट्रिपडॉटकॉम यात्रियों की बढ़ती मांगों की पूर्ति के लिए विभिन्न यात्रा सेवाओं पर खास ऑफर्स लेकर आ रहा है।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 10 Apr 2019, 15:29:51 IST

नई दिल्ली। भारत में क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं है, बल्कि एक भावना मानी जाती है और प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों और टीमों को मैचों के दौरान स्टेडियम में खेलते देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं। प्रसंशकों के बीच क्रिकेट मैदान पर अपनी पसंदीदा टीमों एक-दूसरे के खिलाफ मैच खेलते देखने का खुमार फिर से शुरू हो चुका है।

इस क्रिकेट सीजन का जश्न मनाने और इसे और भी अधिक रोमांचक बनाने के लिए, इजमायट्रिपडॉटकॉम यात्रियों की बढ़ती मांगों की पूर्ति के लिए विभिन्न यात्रा सेवाओं पर खास ऑफर्स लेकर आ रहा है।

भारत की सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन ट्रेवल एग्रीगेटर में से एक, ईजमायट्रिप ने अपने इस कैंपेन को "क्रिकेट ट्रेवल लीग" का नाम दिया है। इस सेल के दौरान कंपनी के सारे मौजूदा और नए ग्राहक अपनी हवाई यात्रा, होटल और बस टिकट पर भारी छूट पा सकते हैं। यह कैंपेन 10 अप्रैल, 2019 से शुरू होने जा रहा है और 12 अप्रैल, 2019 को समाप्त होगा।

क्रिकेट ट्रेवल लीग कैंपेन के साथ, ग्राहक घरेलू उड़ान बुकिंग पर 4444 रु. तक और अंतर्राष्ट्रीय उड़ान बुकिंग पर 20, 044 रु तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसी तरह, जो यात्री होटल में ठहरने की बुकिंग कर रहे हैं, उन्हें घरेलू होटलों पर रु. 4444 और अंतर्राष्ट्रीय होटलों पर रु. 6666 तक की छूट मिल सकती है। बस टिकटों पर 15% (रु. 244 तक) का फ्लैट डिस्काउंट उपलब्ध है।

अपने कैंपेन को सफल बनाने के लिए, इज़मायट्रिप ने आरबीएल, बैंक ऑफ बड़ौदा और कोटक महिंद्रा बैंक के साथ भागीदारी की है और एक विशाल उपभोक्ता आधार तक पहुंचने का लक्ष्य रखा है। परन्तु, प्रत्येक कार्ड पर केवल एक ही ट्रांज़ैक्शन की अनुमति है। यह सेल ईजमायट्रिपडॉटकॉम वेबसाइट, मोबाइल साइट और इसके एंड्रॉइड और आइओएस (iOS ) ऐप पर उपलब्ध है और ग्राहक कूपन कोड EMTCTL लगाकर इंस्टेंट डिस्काउंट के रूप में इसका फायदा उठा सकते हैं।  
आगे के नियमों और शर्तों को जानने के लिए यहां देखें

यह ऑफर यहीं खत्म नहीं होता, इस कैंपेन में भाग लेने वाले ग्राहकों को मिल सकता है कई सारे ब्रांड जैसे बैगरिस, डॉ औएटकर, एनीटाइम फिटनेस, रोहतो और पोरट्रॉनिक्स से मुफ्त उपहार। इस सेल के दौरान तुर्की एयरलाइंस, अलीतालिया और ओमान एयर  इज़मायट्रिप के ग्राहकों को कुछ खास छूट दे रही है। इज़ माय ट्रिप के विषय में इज़ माय ट्रिप की स्थापना पित्ती भाइयों (निशांत पित्ती और रिकांत पित्ती) ने मिलकर 2008 में की थी. वर्तमान समय में यह भारत के अग्रणी ट्रेवल कंपनियों में से है। 

अपनी उत्तम सेवाओं के लिए प्रतिबद्ध,यह ट्रेवल एजेंसी पूरी कोशिश करती है कि अपने ग्राहकों का हर सफर  यादगार बना सके। 42,000 एजेंटों के मजबूत नेटवर्क और 8 मिलियन से अधिक प्रत्यक्ष ग्राहकों के साथ, इन्होने ने अपनी उपस्थिति भारत के हर कोने तक दर्ज करा ली है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।