Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. कॉफी विद करण विवाद: हार्दिक पंड्या,...

कॉफी विद करण विवाद: हार्दिक पंड्या, के एल राहुल और करण जौहर पर जोधपुर में केस दर्ज

हार्दिक पंड्या फिलहाल न्यूजीलैंड में टीम इंडिया का हिस्सा हैं। वहीं, राहुल घरेलू क्रिकेट में खेल रहे हैं। पंड्या ने विवाद के बाद खेले गए अपने पहले ही मैच में बेहतरीन खेल दिखाकर शानदार वापसी की थी और जमकर वाहवाही लूटी थी।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 06 Feb 2019, 9:43:58 IST

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का विवाद हार्दिक पंड्या और के एल राहुल का पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहा है। जब लगने लगा था कि अब दोनों खिलाड़ी इस विवाद से आगे निकल आए हैं और चीजें ठीक होने लगी हैं तभी एक बार फिर ये मामला गरमा गया है। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक अभद्र टिप्पणी के मामले में तीनों पर जोधपुर में केस दर्ज करा दिया गया है। इससे पहले इन दोनों खिलाड़ियों को तब बड़ी राहत मिली थी जब बीसीसीआई की प्रशासकों की समिति ने दोनों खिलाड़ियों पर लगे सस्पेंशन को खत्म कर दिया था।

दोनों खिलाड़ियों ने कॉफी विद करण शो में महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की थी जिसके बाद काफी विवाद हो गया था और दोनों को सस्पेंड कर दिया गया था। इसके अलावा दोनों को न्यूजीलैंड दौरे के लिए भी टीम में शामिल नहीं किया गया था। दोनों पर ये प्रतिबंध लोकपाल की नियुक्ति में हो रही देरी के कारण हटाया गया था।

बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा, "किसी भी क्रिकेट खिलाड़ी पर सभी तरह के आरोप का मामला सुनने के लिए बीसीसीआई के लोकपाल की जरूरत होती है, लेकिन लोकपाल की नियुक्ति सर्वोच्च अदालत द्वारा लंबित है। इसलिए प्रशासकों की समिति (सीओए) का मानना है कि इन दोनों खिलाड़ियों पर जो अंतरिम प्रतिबंध लगाया गया था, उसे तुरंत प्रभाव से हटाया जाए।"

आपको बता दें कि पंड्या फिलहाल न्यूजीलैंड में टीम इंडिया का हिस्सा हैं। वहीं, राहुल घरेलू क्रिकेट में खेल रहे हैं। पंड्या ने विवाद के बाद खेले गए अपने पहले ही मैच में बेहतरीन खेल दिखाकर शानदार वापसी की थी और जमकर वाहवाही लूटी थी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: कॉफी विद करण विवाद: हार्दिक पंड्या, के एल राहुल और करण जौहर पर जोधपुर में केस दर्ज, Case registered against Hardik Pandya, KL Rahul, Karan Johar for controversial comments