Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. टी20 सीरीज जीतने के लिए विराट...

टी20 सीरीज जीतने के लिए विराट कोहली देंगे ये बड़ी 'कुर्बानी'! क्या करेंगे ऐसा?

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच फाइनल मुकाबला शनिवार को खेला जाना है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 24 Feb 2018, 12:42:25 IST

शनिवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। सीरीज का पहला मैच भारत ने जबकि दूसरा मैच मेजबान टीम ने जीता था। इसके बाद सीरीज 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई। अब टीम इंडिया को सीरीज जीतने के लिए हर हाल में आखिरी मैच जीतना होगा। लेकिन विराट कोहली की कुर्बानी के बिना टीम इंडिया सीरीज नहीं जीत पाएगी। फाइनल मुकाबले में विराट कोहली को बड़ी कुर्बानी देनी होगी। कोहली की कौन सी कुर्बानी भारत को सीरीज जितवा सकती है आइए आपको बताते हैं।

रोहित, पंड्या को दें आराम: माना कि रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या विस्फोटक बल्लेबाज हैं, माना कि दोनों किसी भी गेंदबाज की गेंदों पर छक्के लगा सकते हैं, ये भी माना कि दोनों कप्तान कोहली के चहेते हैं। लेकिन दक्षिण अफ्रीका में इनका हालिया प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। दोनों के बल्ले से रन निकलना बंद हो गए हैं और पंड्या की गेंदबाजी भी औसत नजर आ रही है। ऐसे में फाइनल मैच में कोहली को बड़ा फैसला लेना होगा और इन दोनों खिलाड़ियों को आराम देना होगा।

कौन होगा विकल्प: सवाल ये भी है कि अगर दोनों को आराम दिया जाता है तो दोनों का विकल्प कौन होगा। तो हम आपको बता दें कि रोहित शर्मा की जगह के एल राहुल को मौका दिया जा सकता है। तो वहीं, पंड्या की जगह अक्षर पटेल को खिलाया जा सकता है। राहुल के नाम टी20 में शतक लगाने का रिकॉर्ड है और मौका मिलने पर वो अपना जलवा दिखा सकते हैं। वहीं, अक्षर पटेल भी गेंदबाज ऑलराउंडर हैं और उन्हें भी दौरे पर अब तक कोई मैच नहीं खिलाया गया है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Can Virat Kohli take bold decision to drop Rohit Sharma, Hardik Pandya, टी20 सीरीज जीतने के लिए विराट कोहली देंगे ये बड़ी 'कुर्बानी'! क्या करेंगे ऐसा?