Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. बिग बैश लीग में ग्लेन मैक्सवेल...

बिग बैश लीग में ग्लेन मैक्सवेल ने स्टांस बदलकर जड़ा छक्का, लगातार दो बार खोई गेंद

ग्लेन मैक्सवेल ने 27 गेंदों में 47 रनों की पारी खेली और उन्होंने अपनी पारी में 5 छक्के लगाए।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 24 Dec 2018, 11:57:22 IST

बिग बैश लीग 2018-19 में सोमवार को होबार्ट हरीकेन्स और मेलबर्न स्टार्स के बीच खेले गए मुकाबले में मेलबर्न स्टार्स के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल की धमाकेदार बल्लेबाजी देखने को मिली। मैक्सवेल ने बेहद ही तेज-तर्रार पारी और अपनी पारी में उन्होंने 5 गगनचुंबी छक्के लगाए। इस दौरान मैक्सवेल ने लगातार दो गेंदों पर दो छक्के लगाकर दो बार गेंद को खोया। साथ ही उनमें से एक छक्का मैक्सवेल ने स्टांस बदलकर (बल्लेबाजी स्टाइल) लगाया।

मैक्सवेल ने पारी के 13वें ओवर की चौथी गेंद पर गेंदबाज क्लाइव रोज समेत हर किसी को तब हैरान कर दिया जब इस गेंद पर उन्होंने अपना स्टांस पूरी तरह से बदल लिया और बाएं हाथ के बल्लेबाज की तरह गेंद को छह रनों के लिए भेज दिया। मैक्सवेल ने ये छक्का डीप बैकवर्ड प्वॉइंट के ऊपर से लगाया था। मैक्सवेल का ये छक्का इतना लंबा था कि गेंद खो गई और दूसरी गेंद मंगानी पड़ी।

इसकी अगली गेंद पर मैक्सवेल ने फिर से अपने हाथ खोले और इस बार गेंद को कवर्स बाउंड्री के ऊपर से छह रनों के लिए भेजा। इस बार भी मैक्सवेल ने गेंद को खो दिया और नहीं गेंद मंगानी पड़ी। आखिर में मैक्सवेल ने 27 गेंदों में 47 रनों की पारी खेली और उन्होंने अपनी पारी में 5 छक्के लगाए और एक भी चौका उनके बल्ले से नहीं निकला।

मेलबर्न स्टार्स ने अपने कोटे के 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 155 रन बनाए। मेलबर्न स्टार्स की तरफ से ग्लेन मैक्सवेल ने सबसे ज्यादा (47), निक लारकिन ने (45), मार्कस स्टोयनिस ने (22*) रनों की पारी खेली। होबार्ट हरीकेन्स की तरफ से जोफ्रा आर्चर ने सबसे ज्यादा (3), डार्सी शॉर्ट ने (2) विकेट हासिल किए।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: बिग बैश लीग में ग्लेन मैक्सवेल ने स्टांस बदलकर जड़ा छक्का, लगातार दो बार खोई गेंद, Big Bash League 2018-19: Glenn Maxwell switch hit shot for boundary