Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. मारपीट मामले में कोर्ट से बरी...

मारपीट मामले में कोर्ट से बरी होने के बाद बेन स्टोक्स के भविष्य पर छिड़ी बहस

बेन स्टोक्स को हाल ही में कोर्ट ने ब्रिस्टल मारपीट मामले में बरी किया है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 15 Aug 2018, 17:04:54 IST

इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स को अदालत ने झगड़े के आरोपों में निर्दोष पाया लेकिन पूर्व क्रिकेटरों में इस बात पर मतभेद है कि उन्हें और सजा दी जानी चाहिए या नहीं। पिछले साल सितंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के कुछ घंटों बाद स्टोक्स पर ब्रिस्टल में झगड़े के आरोप लगे थे। न्यूजीलैंड में जन्मे 27 साल के इस ऑलराउंडर से हालांकि क्रिकेट अनुशासन आयोग (सीडीसी) की आंतरिक अनुशासनात्मक पूछताछ की जाएगी। डर्बीशर के पूर्व बल्लेबाज और वकील टिम ओगॉर्मन इस जांच आयोग की अध्यक्षता करेंगे। 

स्टोक्स के टीम के साथी एलेक्स हेल्स को भी इस जांच का सामना करना होगा। इंग्लैंड के दो पूर्व कप्तान माइक आथर्टन और नासिर हुसैन उन्हें आगे सजा दिए जाने पर एकमत नहीं हैं। इंग्लैंड के लिए 115 मैच खेलने वाले आथर्टन ने कहा, ‘‘अदालत के फैसले में निर्दोष करार दिए जाने के बाद आगे उन्हें कोई सजा नहीं दी जानी चाहिए।’’ आथर्टन का मानना है कि आदर्श के तौर पर देखे जाने वाले से ऐसे बर्ताव की उम्मीद नहीं की जाती। 

इंग्लैंड के एक अन्य पूर्व कप्तान नासिर हुसैन आथर्टन से इत्तेफाक नहीं रखते, उन्होंने कहा कि सीसीटीवी पर जो फुटेज दिखा उसे ईसीबी को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। आपको बता दें कि हाल ही में कोर्ट ने स्टोक्स को मारपीट मामले में बरी किया है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Ben Stokes suffered enough punishment, says Michael Vaughan, मारपीट मामले में कोर्ट से बरी होने के बाद बेन स्टोक्स के भविष्य पर छिड़ी बहस