Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. पाकिस्तान को हराने के बाद अंडर-19...

पाकिस्तान को हराने के बाद अंडर-19 टीम के लिए BCCI ने किया ये बड़ा ऐलान

भारत ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 203 रन से हराकर अंडर 19 विश्व कप क्रिकेट के फाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उसका सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा। फाइनल 3 फरवरी को खेला जायेगा।

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 30 Jan 2018, 14:41:48 IST

नयी दिल्ली: बीसीसीआई अंडर 19 विश्व कप फाइनल में पहुंची भारतीय टीम को नकद पुरस्कार देगा। कार्यवाहक अध्यक्ष सी के खन्ना ने यह घोषणा की। न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में हुए सेमीफाइनल में पाकिस्तान को हराकर भारत ने खिताबी मुकाबले में जगह बनाई। 

खन्ना ने कहा,‘‘मैं पूरी टीम और कोच राहुल द्रविड़ को बधाई देना चाहता हूं। अगली पीढ़ी के क्रिकेटरों को तैयार करने में राहुल का योगदान सराहनीय रहा है। उन्हीं की बदौलत हमें इतने प्रतिभाशाली क्रिकेटरों का पूल मिल गया है। बीसीसीआई उन्हें नकद पुरस्कार देगा और सम्मानित करेगा।’’ 

भारत ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 203 रन से हराकर अंडर 19 विश्व कप क्रिकेट के फाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उसका सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा। फाइनल 3 फरवरी को खेला जायेगा। ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान को छह विकेट से हराकर खिताबी मुकाबले में जगह बनाई। 

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने शुभमान गिल के नाबाद 102 रन की मदद से 50 ओवर में नौ विकेट पर 272 रन बनाये। जवाब में पाकिस्तान की टीम 29.3 ओवर में 69 रन पर आउट हो गई। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: BCCI will announce cash awards and also felicitate the Under 19 World cup team," Khanna said