Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया के मेन्यू से होगा...

टीम इंडिया के मेन्यू से होगा 'बीफ' गायब! बीसीसीआई ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से की ये मांग

भारतीय टीम को साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना है और दौरे से पहले बीसीसीआई ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से ये मांग की है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 01 Nov 2018, 19:25:20 IST

भारतीय टीम को साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है। टीम जब ऑस्ट्रेलिया जाती है तो मैदान के अंदर के ऐक्शन के अलावा बाहर के ऐक्शन के कारण भी जमकर सुर्खियां बटोरती है। मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया दौरे से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) से ये मांग की है कि वो भारतीय टीम के मेन्यू कार्ड में बीफ ना रखें। आपको याद दिला दें कि इसी साल जब टीम इंडिया इंग्लैंड गई थी तो वहां मेन्यू में बीफ देखकर भारतीय फैंस खासा नाराज हुए थे।

Highlights

ऐसे में बीसीसीआई ने पहले ही एहतियात के तौर पर सीए से मांग की है कि वो दौरे के दौरान टीम इंडिया के मेन्यू में बीफ ना रखे। बीसीसीआई ने दौरे से पहले दो सदस्यीय जांच समिति को ऑस्ट्रेलिया भेजा था ताकि वो अभ्यास और खाने-पीने की व्यवस्था को सुनिश्चित कर सके।

रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई के अधिकारी ने अपने बयान में कहा, 'खिलाड़ी अक्सर ऑस्ट्रेलिया में खाने को लेकर शिकायत करते हैं। टीम में कुछ खिलाड़ी शाकाहारी हैं और उन्हें वहां के खाने से खासा तकलीफ होती है। जांच करने वाली टीम ने ऑस्ट्रेलिया में एक भारतीय होटेल से संपर्क किया है और वो ही भारतीय टीम को वहां खाना मुहैया कराएगा।' अधिकरी ने खासतौर पर ईशांत शर्मा का नाम लेकर कहा कि पिछले दौरे पर ईशांत शर्मा को खासी समस्या का सामना करना पड़ा था।

आपको बता दें कि भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में 3 टी20 और इतने ही वनडे मैचों के अलावा 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। भारतीय टीम को इस बार सीरीज जीतने का दावेदार माना जा रहा है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया की टीम इस समय बेहद खराब प्रदर्शन कर रही है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: टीम इंडिया के मेन्यू से होगा 'बीफ' गायब! बीसीसीआई ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से की ये मांग, BCCI appeals Cricket Australia to stuck off beef from Team India's menu: Reports