Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. एशिया कप से पहले ही बांग्लादेश...

एशिया कप से पहले ही बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, इस स्टार खिलाड़ी के खेलने पर बना सस्पेंस

15 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में शुरू होने जा रहा है एशिया कप।

IANS
Reported by: IANS 06 Sep 2018, 18:27:02 IST

ढाका: बांग्लादेश के हरफनमौला क्रिकेट खिलाड़ी शाकिब अल हसन का आगामी एशिया कप में खेलना तय नहीं माना जा रहा है। 31 साल के शाकिब को इस साल जनवरी में उंगली में चोट लग गई थी जिसके कारण वह श्रीलंका के खिलाफ खेली गई सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे। चोट के कारण उन्हें पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) से भी बाहर बैठना पड़ा था। अगस्त में वह वेस्टइंडीज सीरीज को बीच में ही छोड़कर स्वदेश लौट आए थे। 

शाकिब ने मीडिया से कहा कि 15 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में शुरू होने जा रहे एशिया कप के लिए वह केवल 20-30 प्रतिशत ही फिट हैं। टूर्नामेंट के लिए 16 सदस्यीय टीम में उनका नाम शामिल है।

शाकिब के इस बयान से बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) नाराज है। बोर्ड के निदेशक जलाल यूनुस ने कहा है कि शाकिब को अपनी फिटनेस की जानकारी मीडिया में देने के बजाय बोर्ड को देनी चाहिए थी। 

इस बीच, बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि शाकिब आधे फिट हैं और एशिया कप में खेलने के लिए यह काफी है। 

शाकिब इस समय अमेरिका में हैं। बोर्ड का कहना है कि टूर्नामेंट के लिए अमेरिका से वह सीधे यूएई पहुंचेंगे। मोमीनुल हक को उनके स्थान पर कवर के तौर पर यूएई भेजा जाएगा। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: BCB has been put in an "awkward and embarrassing" position by the confusion around Shakib Al Hasan's fitness for the Shakib Al Hasan'