Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. इस टी20 लीग में स्टीव स्मिथ...

इस टी20 लीग में स्टीव स्मिथ को मिली खेलने की इजाजत, अब बिखेरेंगे अपनी बल्लेबाजी के जलवे

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को बांग्लादेशी क्रिकेट अधिकारियों ने अपने घरेलू टी20 लीग बीपीएल में स्टीव स्मिथ को खेलने की इजाजत दे दी है। 

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 27 Dec 2018, 19:51:49 IST

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को बांग्लादेशी क्रिकेट अधिकारियों ने अपने घरेलू टी20 लीग बीपीएल में स्टीव स्मिथ को खेलने की इजाजत दे दी है। कुछ समय पहले फ्रेंचाइजियों के आपत्ति जताने पर अधिकारियों ने उन्हें बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खिलाने से इनकार कर दिया था, लेकिन अब चार फ्रेंचाइजियों द्वारा ईमेल भेजकर आपत्ति वापिस लेने के बाद अधिकारियों ने स्टीव स्मिथ को बीपीएल खेलने की इजाजत दे दी है।

बीसीबी प्रवक्ता जलाल युनूस ने कहा,‘‘हम पहले उन्हें अनुमति नहीं दे सके क्योंकि दूसरी फ्रेंचाइजी ने आपत्ति जताई थी । हमें आज चार फ्रेंचाइजी ने ईमेल भेजकर कहा कि उन्होंने आपत्ति वापिस ले ली है।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में स्टीव स्मिथ को बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलने की मंजूरी ना देकर तगड़ा झटका दिया था। स्टीव स्मिथ को बीपीएल की टीम कोमिला विक्टोरियंस ने श्रीलंकाई बल्लेबाज असेला गुणारत्ने की जगह अपनी टीम में शामिल किया था। 

बीसीबी के नियम अनुसार लीग में वही खिलाड़ी दूसरे खिलाड़ी की रिप्लेसमेंट ले सकता है जिसका नाम ड्राफ्ट में शामिल हो। बता दें, स्टीव स्मिथ का नाम ड्राफ्ट में नहीं था टीम ने उन्हें ड्राफ्ट के बाहर से अपनी टीम में शामिल किया था। 

पहले स्मिथ को इस लीग में खिलाने के लिए रियायत दी गई थी जिस वजह से कोमिला विक्टोरियंस ने उनके साथ करार किया, लेकिन बाद में अन्य टीमों द्वारा इस पर ऐतराज जताने के बाद बीसीबी ने उन्हें इस लीग में खेलने की मंजूरी नहीं दी। लेकिन टीमों द्वारा आपत्ति वापिस लेने के बाद बोर्ड ने उन्हें एक बार फिर खेलने की इजाजत दे दी है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: इस टी20 लीग में स्टीव स्मिथ को मिली खेलने की इजाजत, अब बिखेरेंगे अपनी बल्लेबाजी के जलवे Bangladesh cricket board allow steve smith to play bangladesh premier league