Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. ऑस्‍ट्रेलियाई टीम है एक टीवी धारावाहिक...

ऑस्‍ट्रेलियाई टीम है एक टीवी धारावाहिक और मैं हूं उसका डायरेक्टर- जस्टिन लैंगर

जब ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच जस्टिन लैंगर से इन दोनों खिलाड़ियों के भविष्य के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा ऑस्‍ट्रेलियाई टीम एक टीवी धारावाहिक है और मैं उसका डायरेक्टर हूं।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 31 Dec 2018, 14:37:36 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी टेस्ट सीरीज में मेजबानों को अपने दो प्रतिबंधिक खिलाड़ियों की काफी कमी महसूस हो रही है। ये दोखिलाड़ी डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ है। इन्हीं दो खिलाड़ियों की वजह से कहा जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया टीम अब तक की सबसे कमजोर टीम है। जब ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच जस्टिन लैंगर से इन दोनों खिलाड़ियों के भविष्य के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा ऑस्‍ट्रेलियाई टीम एक टीवी धारावाहिक है और मैं उसका डायरेक्टर हूं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के दौरान कैमरन बैनक्रॉफ्ट और स्टीव स्मिथ ने बॉल टेंपरिंग का मास्टर माइंड डेविड वॉर्नर को बताय था। बॉक्सिंग डे जैसे शुभ अवसर पर इन दोनों खिलाड़ियों द्वारा बॉल टेंपरिंग केस को एक बार फिर उजाकर करना ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों को पसंद नहीं आया और कई खिलाड़ियों ने स्टीव स्मिथ और बैनक्रॉफ्ट की आलोचना कि। अब यहीं चीज लैंगर के लिए भी सिर दर्द बन गई है।

लैंगर ने कहा "सच बताऊं तो इस वक्त मैं एक टीवी शो के डायरेक्टर की तरह खुद को महसूस कर रहा हूं। एक कोच का काम खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारना होता है। इस तरह की चीजें ध्यान भंग करती है।"

इसी के साथ लैंगर ने यह भी बताया कि क्रिकेट से संबंधित प्रशासन तीनों खिलाड़ियों से लगातार संपर्क में रहा है। हम उन्‍हें टीम में वापस लाने पर काम कर रहे हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: ऑस्‍ट्रेलियाई टीम है एक टीवी धारावाहिक और मैं हूं उसका डायरेक्टर- जस्टिन लैंगर Australian team is a tv show and i am the director of this show justin langer