Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने फिर...

ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने फिर किया क्रिकेट को शर्मसार, सोती हुई महिला का कर डाला रेप

इंग्लैंड में खेलें जाने वाले काउंटी क्रिकेट में वूस्टरशर की तरफ से खेलने वाले एलेक्स हेपबर्न पर महिला के साथ रेप करने का आरोप लगा है।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 13 Apr 2019, 15:45:23 IST

ऑस्ट्रेलिया के युवा खिलाड़ी ने एक बार फिर क्रिकेट को शर्मसार किया है। इंग्लैंड में खेलें जाने वाले काउंटी क्रिकेट में वूस्‍टरशर की तरफ से खेलने वाले एलेक्‍स हेपबर्न पर महिला के साथ रेप करने का आरोप लगा है। जिसमें बताया जा रहा है कि एक व्हाट्सएप्प गेम के चलते उन्होंने उन्होंने सोती हुई महिला का रेप कर डाला। इंग्लैंड की वूस्‍टरशर क्राउन कोर्ट ने 23 साल के हेपबर्न को दोषी करार दिया तो वह ना सिर्फ अपनी सीट पर फिसल गए, बल्कि अपने हाथों से अपना चेहरा ढंक लिया।

हालाँकि महिला के बलात्‍कार के आरोप को पूरी तरह से नकारते हुए हेपबर्न ने कहा था कि उस (महिला) को पूरी तरह से पता था कि क्या हो रहा है। इस मामले में 10 घंटे और 53 मिनट की कार्यवाही के बाद हेपबर्न को दोषी करार दिया गया।

आपको बता दें कि इससे पहले पीड़िता ने जूरी सदस्य को बताया था कि उसे यह नहीं पता था कि वह 23 साल के हेपबर्न के साथ है। उसे लगा था कि वह जो क्लार्क के साथ सो रही है। उसने बताया कि हेपबर्न के बालों को छूने के बाद एहसास हुआ कि वह क्लार्क के साथ नहीं थी। इस पर उसने हेपबर्न से पूछा है कि जो कहा है?

पीड़िता के मुताबिक इस पर हेपबर्न उसकी खूबसूरती की तारीफ करने लगा और उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मनाने लगा। मगर उसने मना कर दिया। हालांकि इसके बावजूद उसने जबरन उसके साथ सेक्स किया।

वैसे वेस्‍टर्न ऑस्‍ट्रेलिया में जन्‍मे ऑलराउंडर हेपबर्न अपना क्रिकेट करियर बनाने के लिए 2013 में इंग्‍लैंड आ गए थे, लेकिन इस घटना के बाद उनका करियर पूरी तरह से तबाह होता नजर आ रहा है। ऐसे में इस खिलाड़ी की शर्मनाक हरकत के बाद एक बार फिर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को छवि में दाग लगा है।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन