Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. आखिरी ओवर में 10 रन देने...

आखिरी ओवर में 10 रन देने के बाद फूट-फूटकर रोया अफगानिस्तान का गेंदबाज, मलिक ने गले लगाकर जीता सबका दिल

एशिया कप के सुपर 4 राउंड में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने आखिरी ओवर में अफगानिस्तान को हरा दिया।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 22 Sep 2018, 18:52:10 IST

एशिया कप 2018 में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले गए बेहद रोमांचक मैच को पाकिस्तान ने आखिरी ओवर में अपने नाम कर लिया। पाकिस्तान को आखिरी ओवर में जीत के लिए 10 रन चाहिए थे और स्टार खिलाड़ी शोएब मलिक ने दूसरी गेंद पर छक्का और तीसरी गेंद पर चौका लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी। इस मैच के खत्म होने के बाद एक बेहद ही इमोश्नल नजारा देखने को मिला। आखिरी ओवर कर रहे आफताब आलम ने जैसे ही 10 रन पिटवाए, वैसे ही वो मैदान में फूट-फूटकर रोने लगे। आफताब बिलख-बिलखकर रो रहे थे।

आफताब को रोता देख उनकी गेंदों पर छक्का-चौका लगाने वाले शोएब मलिक उनके पास गए और उनके पास बैठकर उन्हें गले लगाकर कुछ समझाने लगे। इस दौरान अफगानिस्तान के कई खिलाड़ी और दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर रहे हसन अली भी आफताब के पास मौजूद थे। हर कोई आफकाब को समझा रहा था।

लेकिन मलिक ने जिस तरह से आफताब को दिलासा दिया उससे उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया। आपको बता दें कि राउंड 4 में खेला गया ये मुकाबला बहुत ज्यादा रोमांचक रहा। मैच का पासा कभी पाकिस्तान, तो कभी अफगानिस्तान की तरफ पलट रहा था। लेकिन अफगानिस्तान और जीत के बाच मलिक की दीवार खड़ी हो गई। मलिक ने आखिर तक बल्लेबाजी की और 43 गेंदों में नाबाद 51 रनों की पारी खेली। मलिक ने अपनी पारी में 3 चौके और 1 छक्का लगाया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Asia Cup 2018, Pakistan vs Afghanistan: Shoaib Malik's heart touching gesture after match winning innings, आखिरी ओवर में 10 रन देने के बाद फूट-फूटकर रोया अफगानिस्तान का गेंदबाज, मलिक ने गले लगाकर जीता सबका दिल