Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. एशिया कप के लिए पाकिस्तान टीम...

एशिया कप के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, शाहीन अफरीदी को मिली जगह

एशिया कप में पाकिस्तान की टीम अपने अभियान की शुरुआत 16 सितंबर से करेगी।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 04 Sep 2018, 17:31:45 IST

एशिया कप के लिए पाकिस्तान की क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया है। 16 सदस्यीय टीम में 18 साल के शाहीन अफरीदी को जगह दी गई है। वहीं, शान मसूद को भी टीम में शामिल किया गया है। यासीर शाह और मोहम्मद हफीज को टीम से बाहर कर दिया गया है। टीम की कमान सरफराज अहमद के हाथों में सौंपी गई है। टीम में अनुभव और युवाओं का अच्छा मिश्रण है और टीम कागजों पर मजबूत नजर आ रही है।

एशिया कप का आगाज 15 सितंबर से होना है। पहले मैच में श्रीलंका की टीम बांग्लादेश से भिड़ेगी। इसके बाद पाकिस्तान अपने अभियान की शुरुआत 16 सितंबर से करेगा। 19 सितंबर को पाकिस्तान की टीम भारत से भिड़ेगी और इस मुकाबले पर दनियाभर की नजरें टिकी होंगी। 

पाकिस्तान की टीम ने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को हराया था और ऐसे में इस बार भी पाकिस्तान की टीम का इरादा भारत के खिलाफ उसी प्रदर्शन को दोहराने का होगा। हालांकि ये देखना दिलचस्प होगा कि बेहतरीन फॉर्म में चल रही टीम इंडिया को पाकिस्तान कितनी टक्कर दे पाती है।

एशिया कप में पाकिस्तान की टीम भारत और एक क्वालीफायर टीम के साथ ग्रुप बी में है। वहीं, ग्रुप ए में श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टीम है। दोनों ग्रुप में टॉप-2 में रहने वाली टीमें सुपर-4 में जगह बनाएंगे और इसके बाद टॉप-2 टीमें फाइनल में भिड़ेंगी।

एशिया कप के लिए पाकिस्तान टीम: सरफराज अहमद, फखर जमान, शोएब मलिक, मोहम्मद आमिर, शादाब खान, इमाम उल हक, शान मसूद, बाबर आजम, आसिफ अली, हैरिस सोहेल, मोहम्मद नवाज, फहीम अशरफ, हसन अली, जुनैद खान, उस्मान शिनवारी, शाहीन अफरीदी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Asia Cup 2018: pakistan announce 16 members squad, Shaheen Afridi included, एशिया कप के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, शाहीन अफरीदी को मिली जगह