Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. एशिया कप से पहले टीम इंडिया...

एशिया कप से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, एक्शन में लौटे भुवी ने किया कमाल

भारत को स्पष्ट संकेत मिल गया है कि भुवी 15 सितंबर में संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले एशिया कप के लिये उपलब्ध रहेंगे।

Bhasha
Reported by: Bhasha 29 Aug 2018, 20:02:37 IST

बेंगलुरू। भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने आज प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में शानदार वापसी करते हुए भारत ए के लिये तीन विकेट हासिल किये। इससे स्पष्ट संकेत मिल गया है कि वह 15 सितंबर में संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले एशिया कप के लिये उपलब्ध रहेंगे। 

भुवनेश्वर ने दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ चतुष्कोणीय सीरीज के स्थान तय करने वाले मुकाबले में नौ ओवर में एक मेडन से 33 रन देकर तीन विकेट हासिल किये जिससे भारत ए ने 124 रन से जीत दर्ज की। 

उन्होंने पहले अपनी आउटस्विंगर से थेयुनिस डि ब्रुयेन को आउट किया, इसके बाद इनस्विंगर से खाया जोंडो को पवेलियन भेजा। वह इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम दो टेस्ट के लिये समय पर फिट नहीं हो सके। पहले तीन मैचों में पीठ की चोट के कारण वह टीम में जगह नहीं बना सके थे। 

पूरी तरह फिट होने के बाद उन्होंने नेट पर अभ्यास शुरू किया और फिटनेस का पता करने के लिये राष्ट्रीय चयन समिति ने उन्हें तीसरे-चौथे स्थान के प्ले आफ मैच में खिलाने का फैसला किया। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Asia Cup 2018: Fit-again Bhuvneshwar Kumar picks up three wickets for India A