Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट फाइनल मुकाबले में बांदग्लादेश ने चली...

फाइनल मुकाबले में बांदग्लादेश ने चली ये चाल, ओपनर बल्लेबाजों ने मचा दिया धमाल

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे एशिया कप 2018 के फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए धुआंधार शुरुआत की है।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 28 Sep 2018, 18:02:07 IST

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे एशिया कप 2018 के फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए धुआंधार शुरुआत की है। दरअसल टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश ने एक अलग चाल के साथ शुरुआत की। बांग्लादेश की टीम ने अपने नियमित ओपनर के बजाए एक फुल टाइम बॉलर को बल्लेबाजी के लिए भेजा। बांग्लादेश ने सलामी बल्लेबाज लिटन दास के साथ स्पिनर मेहदी हसन को बल्लेबाजी के लिए भेजा। 

भारत बनाम बांदग्लादेश एशिया कप 2018 फाइनल मैच का लाइव स्कोर देखने के लिए यहां क्लिक करें

इस नई जोड़ी के साथ बांदग्लादेश ने अपनी धमाकेदार शुरुआत कर डाली। बता दें कि पूरे टूर्नामेंट में बांग्लादेश की सलामी जोड़ी एक बार भी 50 रनों की साझेदारी तक नहीं कर पाई। पावर प्ले के 10 ओवरों में बांग्लादेश ने बिना कोई विकेट खोए 66 रन बना डाले। पूरे टूर्नामेंट में फ्लॉप रही बांग्लादेशी सलामी जोड़ी ने लगभग सभी भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाई। यही नहीं लिटन दास ने अपनी पहली वनडे फिफ्टी पूरी कर डाली। उन्होंने इस बीच दो छक्के और चार चौके भी जड़े। (यहां देखिए लाइव क्रिकेट स्कोर)

इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया। भारत ने पिछले मैच में रोहित शर्मा, शिखर धवन, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया था। यह सभी इस मैच में वापस आ गए हैं। इसका मतलब लोकेश राहुल, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल, दीपक चहर, मनीष पांडे टीम से बाहर किए गए हैं। 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन