Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. एशिया कप 2018: भारत के खिलाफ...

एशिया कप 2018: भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले पाक कप्तान सरफराज का बड़ा बयान

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 19 सितंबर को खेला जाएगा।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 12 Sep 2018, 17:42:38 IST

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद का कहना है कि भारत के खिलाफ खेला जाने वाला हर मैच अहम है। 15 सितम्बर से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू हो रहे एशिया कप में भारत का सामना चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से 19 सितम्बर को होगा। सरफराज ने कहा, "हम संयुक्त अरब अमीरात में टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले मिल रहे 4-5 दिनों का पूरा इस्तेमाल करेंगे। भारत के खिलाफ खेले जाने वाला हर मैच अहम है। हम पहले मैच से ही लय हासिल करना चाहेंगे और पूरी तैयारी के साथ भारत के खिलाफ दूसरे मैच में उतरना चाहेंगे।"

सरफराज ने कहा कि एशिया की सभी टॉप टीमें एशिया कप टूर्नामेंट में खेलती हैं। अच्छी लय ही ऐसे टूर्नामेंटों में बेहतर प्रदर्शन का मंत्र है। उन्होंने कहा, "पाकिस्तान टीम की उम्मीदें काफी बड़ी हैं और खिलाड़ियों का मनोबल भी मजबूत है। हम पहले मैच से ही अच्छी लय हासिल करना चाहेंगे और इसे आगे के मैचों में बरकरार रखने की कोशिश करेंगे।"

एशिया कप टूर्नामेंट में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का पहला मुकाबला हान्गकान्ग की टीम से 16 सितम्बर को होगा। वहीं, भारत अपने अभियान की शुरुआत 18 सितंबर से हॉन्गकॉन्ग से खेलकर करेगा। इसके बाद टीम इंडिया 19 तारीख को पाकिस्तान से भिड़ेगी। एशिया का उद्धागटन मैच श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा। आपको बता दें कि एशिया कप में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और हॉन्गकॉन्ग की टीमें हिस्सा लेंगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Asia Cup 2018: Every match against India is important, says Sarfraz Ahmed, एशिया कप 2018: भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले पाक कप्तान सरफराज का बड़ा बयान