Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. भारत अजलन शाह के शुरूआती मैच...

भारत अजलन शाह के शुरूआती मैच में अर्जेंटीना से हारा

भारत को 27वें सुल्तान अजलन शाह कप हॉकी टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में ओलंपिक चैम्पियन अर्जेंटीना से 2-3 से हार मिली।

Bhasha
Reported by: Bhasha 03 Mar 2018, 16:53:23 IST

मलेशिया: भारत को 27वें सुल्तान अजलन शाह कप हॉकी टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में ओलंपिक चैम्पियन अर्जेंटीना से 2-3 से हार मिली। स्टार ड्रैग फ्लिकर गोंजालो पिलाट ने अर्जेंटीना के लिये 13वें, 23वें और 33वें मिनट में गोल कर हैट्रिक की जबकि अमित रोहिदास ने भारत की ओर से दो पेनल्टी कार्नर को 24वें और 32वें मिनट में गोल में तब्दील किया। 

भारी बारिश के कारण चौथे क्वार्टर में खेल रोक दिया गया। खेल शुरू होने के बाद भारतीय टीम 10 खिलाड़ियों की हो गयी, हालांकि अंत में तलविंदर सिंह भारत के लिये बराबरी हासिल करने वाला गोल करने से चूक गये। भारतीय टीम अब कल इंग्लैंड से खेलेगी। इस टूर्नामेंट में भाग ले रहीं अन्य टीमें आस्ट्रेलिया, आयरलैंड और मलेशिया हैं। 

भारत ने यहां युवा टीम उतारी है जिसमें कई मुख्य खिलाड़ी जैसे आकाशदीप सिंह, एस वी सुनील, मनदीप सिंह, मनप्रीत सिंह और गोलकीपर पीआर श्रीजेश अनुपस्थित हैं। ड्रैग फ्लिक विशेषज्ञ रूपिंदर पाल सिंह और हरमनप्रीत सिंह को भी आराम दिया गया है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Argentina win 3-2 as a young Indian side put up a brave fight against the Olympic champions.